कमलनाथ ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर उठाए सवाल
bhopal, Kamal Nath ,raised questions

भोपाल। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने एक बार फिर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने गुना घटना पर दुख जताते हुए इसके लिए सरकर को जिम्मेदार ठहराया है। कमलनाथ ने दोषियों पर कड़ी कार्यवाही करने के साथ ही भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने की मांग की है।

 

कमलनाथ ने शनिवार को ट्वीट कर गुना मामले पर दुख जताते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के गुना में शिकारियों की गोलीबारी से हुई तीन पुलिसकर्मियों की मौत की घटना बेहद दुखद, बेहद पीड़ादायक। निश्चित तौर पर अपने कर्तव्य पालन के लिये इन पुलिसकर्मियों ने अपनी शहादत दी है। इनकी शहादत को मैं नमन करता हूँ, इनकी शहादत व्यर्थ नही जायेगी। लेकिन हमें यह भी देखना होगा कि आखिर शिवराज सरकार में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद क्यों है..? सरेआम अपराधी पुलिसकर्मियों की हत्या कर रहे है..? जंगल में बेखौफ होकर शिकार कर रहे हैं..? प्रदेश की क़ानून व्यवस्था की स्थिति इतनी लचर क्यों है, जिम्मेदार आखिर कहाँ है..?

 

उन्होंने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हर घटना के बाद जागना सरकार की आदत बन चुका है। आज सभी तरह के माफिया प्रदेश में सक्रिय है। चाहे भूमाफिया हो, वन माफिया, शराब माफिया हो, रेत माफिया हो, सभी के हौसले बुलंद है। माफिय़ाओं को जमीन में गाडऩे की घोषणा हवा- हवाई साबित हो चुकी है। यदि सरकार का क़ानून व्यवस्था पर व अपराधियों पर नियंत्रण होता तो इस तरह की घटनाओं को रोका जा सकता था। हमारे पुलिसकर्मी भाइयों की शहादत बचायी जा सकती थी।

 

पूर्व सीएम ने मांग करते हुए कहा कि इस घटना के दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो और भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो, इसके लिये सभी आवश्यक कदम उठाये जाये।

Dakhal News 14 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.