कमलनाथ ने ली वचन पत्र सलाहकार समिति की बैठक
bhopal, Kamal Nath ,took the meeting

भोपाल। मध्य प्रदेश में 18 महिने सत्ता में रहने वाली कांग्रेस पार्टी 2023 विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी मेंं जुट गई है। वोटरों को साधने के लिए कांग्रेस ने चुनाव में वचन पत्र बनाने के लिए एक समिति का गठन भी किया है। गुरुवार को भोपाल स्थित पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर उनकी अध्यक्षता में वचन पत्र सलाहकार समिति की पहली बैठक आयोजित हुई। बैठक में वचन पत्र सलाहकार समिति के अध्यक्ष राजेंद्र कुमार सिंह, सुरेश पचौरी, डॉक्टर गोविंद सिंह, अजय सिंह राहुल, अरुण यादव, बाला बच्चन, विजयलक्ष्मी साधो, सहित समिति के अन्य सदस्य शामिल हुए।

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि हम चुनावों की तैयारी कर रहे हैं इसलिये आज वचन पत्र समिति की बैठक बुलायी है, कई मुद्दों पर चर्चा की है। इस दौरान उदयपुर के चिंतन शिविर पर पूछे सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि मैं भी वहां जा रहा हूं और इस चिंतन शिविर में बहुत सारे मामलों पर बातचीत होगी, मंथन होगा, सब अपनी बात रखेंगे, सबकी बात सुनी जायेगी। ओबीसी मामले पर सरकार पर आक्रामक होते हुए कमलनाथ ने कहा कि भाजपा सरकार ने सही तरीके से पक्ष पेश नहीं किया, अगर ट्रिपल टेस्ट हो जाता तब यह स्थिति पैदा नहीं होती। सुप्रीम कोर्ट ने तो अपने आर्डर में लिखा है कि जो डिटेल इन्होंने दिये हैं वह अधूरे हैं। शिवराज सरकार आज हर चीज से बचना चाह रही है, आम जनता से भी बचना चाह रही है।

 

 

भाजपा द्वारा राहुल गांधी पर लगाए जा रहे आरोपों पर पूर्व सीएम ने कहा कि भाजपा घबराती है, बीजेपी के पेट में क्यों दर्द होता है, जब राहुल गांधी सामने आते हैं। इसके अलावा युवक कांग्रेस के युवा शंखनाद कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि हम युवाओं को संदेश दे रहे हैं कि किस प्रकार से भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोजगारी आज हमारे नौजवानों का भविष्य चौपट कर रही है।

Dakhal News 12 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.