भोपाल में गहलोत सरकार पर बरसे राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष पुनिया
bhopal, Rajasthan state president, Punia lashed out

भोपाल। राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में जुगाड़ की सरकार बनी है, जो निकम्मी सरकार है। यदि राजस्थान में हमारी सरकार बनी तो लाउडस्पीकर हटा दिए जाएंगे।

रविवार सुबह भोपाल पहुंचे राजस्थान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की भोपाल रेलवे स्टेशन पर मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अगवानी की। पुनिया यहां से कृषि मंत्री कमल पटेल के साथ चार इमली स्थित उनके निवास पहुंचे। यहां कृषि मंत्री कमल पटेल और राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पुनिया ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। पुनिया ने कहा कि मप्र और राजस्थान के बीच भाई जैसा रिश्ता है। 90 दशक के बाद राजस्थान में भाजपा की स्थिति बेहतर हुई है। हमारी कोशिश है कि अपनी खूबियों के साथ सत्ता में आयें। पत्रकार वार्ता के दौरान राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए पुनिया ने कहा कि राजस्थान में जुगाड़ की सरकार बनी है, जो निकम्मी सरकार है। उन्होंने कहा कि राजस्थान को पहले पीस फुल स्टेट माना जाता था लेकिन पिछले 3 साल में 3 लाख आपराधिक मामले दर्ज हुए है। महिलाओं बच्चियों के साथ हर रोज़ बलात्कार की घटनाएं हो रही है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के 60 लाख किसान कर्ज माफी का इंतज़ार कर रहे हैं। कर्ज से परेशान किसान सुसाइड कर रहे है। रीट में बड़े पैमाने पर नकल कराई गई, 30 लाख लोगों को रोजग़ार देना था लेकिन सिर्फ 4 लाख को दे रहे हैं।

पुनिया ने राजस्थान में रामनवमी के जुलूस पर पाबंदी लगाए जाने के फैसले पर कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बहादुरशाह जफर साबित होंगे। बिजली अव्यवस्था को लेकर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि राजस्थान में बिजली कटौती चुनौती बनी हुई है। कांग्रेस में ही बड़ा भितरघात है।

पत्रकार वार्ता के दौरान पुनिया ने लाउडस्पीकर को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में हमारी सरकार आई तो लाउडस्पीकर हटा देंगे। हालांकि इस सवाल पर मप्र के कृषि मंत्री कमल पटेल जवाब देने से बचते नजर आये और उन्होंने कहा कि इसका जवाब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछें।

Dakhal News 1 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.