ग्वालियर व्यापार मेला का समापन और पुरस्कार वितरण समारोह आज
gwalior,Closing, award distribution ceremony,  Gwalior trade fair
ग्वालियर। ग्वालियर व्यापार मेला के इतिहास का अब तक की सबसे लंबी अवधि का मेला का आज समापन हो जाएगा। समापन अवसर पर मेला कला मंदिर रंगमंच पर शाम 4 बजे पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया जायेगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, विशिष्ट अतिथि के रूप में कांग्रेस विधायक मुन्ना लाल गोयल और विधायक प्रवीण पाठक मौजूद रहेंगे। 
 
ग्वालियर व्यापार मेला का शुभारंभ 27 दिसम्बर को पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया था। मेला अवधि 15 फरवरी तक थी लेकिन व्यापारियों की मांग और सैलानियों के अपार उत्साह को देखते हुए इसकी अवधि को 5 दिन बढ़ाकर 20 फरवरी कर दिया गया था। इसके बाद मेला प्राधिकरण के सदस्यों ने जिला प्रशासन और जनप्रतिनधियों के साथ हुई चर्चा में महसूस किया कि इसकी अवधि 5 दिन और बढ़ाना चाहिए। इसलिए निर्णय लिया गया कि मेला अवधि 25 फरवरी तक रहेगी। 
 
प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल और उपाध्यक्ष डॉ प्रवीण अग्रवाल ने बताया कि मेला इतिहास के अब तक के सबसे लंबे 61 दिन के मेले का समापन समारोह और पुरस्कार वितरण समारोह 23 फरवरी रविवार को सायं 4 बजे मेला कला मंदिर रंगमंच पर आयोजित किया गया है। इस काय्र्रकम में शासकीय प्रदर्शनी,अर्ध शासकीय प्रदर्शनी और 34 सेक्टर में से प्रत्येक सेक्टर के शोरूम को उत्कृष्ट सजावट के लिए प्रथम, द्वितीय और तृतीय पुरुस्कार दिया जाएगा।
Dakhal News 23 February 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 3217
  • Last 7 days : 29851
  • Last 30 days : 93110
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.