मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने मैहर को जिला घोषित किया

विधायक त्रिपाठी ने मैहर के जिला बनने पर खुशी जताई

नारायण त्रिपाठी ने कहा मेरे बलिदान से मैहर जिला बना,माँ शारदा की पवित्र नगरी मैहर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिला घोषित कर दिया जैसे ही मुख्यमंत्री शिवराज ने मैहर को जिला बनाने की घोषणा की वैसे ही मैहर वासियों के बीच खुशी की लहर दौड़ गई सभी ने एक-दूसरे को बधाईयां दी। बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा मैहर पहुंची और यहां पर यात्रा की शुरुआत  देवी जी धाम बंधा बैरियर से हुई जहाँ पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअली रूप से संबोधित करते हुए मैहर को जिला बनाने की घोषणा की इसके बाद यात्रा आगे बढ़ गई जगह-जगह पर उसका भव्य स्वागत हुआ। 

 

इस दौरान सांसद गणेश सिंह और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सरकार की उपलब्धियां बताई और मैहर के जिला बनने पर ख़ुशी जाहिर की  गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा की... मैहर के लिए आज उत्साह का दिन है आज मैहर में एडवांस दिवाली आ गई कांग्रेस सिर्फ कहती थी भाजपा ने बना दिया वही सतना जिले से सांसद गणेश सिंह ने कहा की मैहर के इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जायेगा मैं मुख्यमंत्री शिवराज का तहेदिल से धन्यवाद करता हूँ  यहाँ के लोगों की वर्षों की मांग पूरी हुई है सांसद गणेश सिंह ने कहा की जो लोग जिला बनने की झूठी वाहवाही लूट रहे हैं... उनको अब अपनी जमीन तलाशना चाहिए। 

 

वही देखने वाली बात यह की जन आशीर्वाद यात्रा में मैहर भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी को दरकिनार कर दिया गया  लेकिन नारायण त्रिपाठी आज भी भाजपा के विधायक हैं और भाजपा के सदस्य हैं वहीं जिला बनने के बाद मैहर भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी की प्रतिक्रिया आई सामने नारायण त्रिपाठी ने कहा की मैहर को जिला बनाने की तो पहले ही कैबिनेट से  मंजूरी मिल चुकी थी मुख्यमंत्री शिवराज ने उसके क्रियान्वयन की घोषणा की मैंने अपने विधायक पद का त्याग किया था  मैहर को जिला बनाने के लिए। 

Dakhal News 6 September 2023

Comments

Be First To Comment....

Video
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2023 Dakhal News.