मलाइका अरोड़ा ने पोस्ट शेयर कर सभी को कहा शुक्रिया
mumbai,Malaika Arora ,shared the post , thanked everyone

फिल्म अभिनेत्री मलायका अरोड़ा हाल ही में पनवेल में राजमार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल हो गईं थी, जिसके बाद उन्हें तत्काल नई मुंबई स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि, मलाइका अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं और वह हॉस्पिटल से घर भी आ चुकी हैं। वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये हाल ही में हुई इस दुर्घटना का जिक्र करते हुए अपना दर्द बयां किया। इसके साथ ही उन्होंने उस हादसे के वक्त उनके साथ खड़े रहे लोगों का भी शुक्रिया अदा किया।

मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम परन अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह खिड़की के बाहर देखते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा-'पिछले कुछ दिन और उनकी घटनाएं काफी अविश्वसनीय रही हैं। इनके बारे में सोचती हूं तो यह बिल्कुल फिल्म के एक सीन की तरह लगता है, जो कभी हुआ ही न हो। शुक्र है कि एक्सीडेंट के तुरंत बाद मुझे ये एहसास हुआ कि मैं बहुत सारे एंजल्स गार्जियन एंजल, स्टाफ की देखभाल में हूं। उन लोगों का भी शुक्रिया, जिन्होंने हॉस्पिटल तक पहुंचने में मेरी मदद की। मेरा परिवार पूरे वक्त मेरे साथ खड़ा रहा। मेरे डॉक्टर्स ने मेरी सुरक्षा सुनिश्चित की और हर कदम पर मेरा ख्याल रखा। उन्होंने मुझे सुरक्षित महसूस करवाया। और जो प्यार मुझे मेरे दोस्तों, परिवार, मेरी टीम, मेरे इंस्टा फैंस से मिला है, वो भी जबरदस्त रहा। ये लम्हे कोई एहसास नहीं हैं बल्कि यह याद दिलाते हैं कि हमें उन जाने-अनजाने लोगों का आभारी होना चाहिए, जो जरूरत के वक्त में आप पर प्यार लुटाते हैं।'

मलाइका अरोड़ा के इस पोस्ट पर फैंस एवं सेलिब्रिटी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी फिटनेस के साथ-साथ अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Dakhal News 10 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.