बच्चों को स्कूल लेकर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त होने से बची
sagar, Bus carrying children , school survived, accident

सागर। शहर के मोतीनगर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक बड़ा हादसा होने से टल गया। दरअसल, बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक बस का पहिया अनियंत्रित होकर सड़क किनारे नाली में धंस गया, जिससे बस तिरछी हो गई। इससे बस में बैठे बच्चे बुरी तरह डर गए। स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को तुरंत बस से उतारा गया। हादसे में किसी बच्चे को चोट नहीं आई है। गनीमत रही कि बस पलटी नहीं, अन्यथा बड़ा हादसा होने की संभावना थी।

 

जानकारी के मुताबिक, कैंब्रिज स्कूल के बच्चों को लेकर बस मोती नगर से धर्मश्री की ओर जा रही थी। सड़क निर्माण कार्य के कारण रास्ता बंद था, लेकिन चालक ने बस को साइड से निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान बस का पहिया गिट्टी से फिसल गया और नाली में जा फंसा। यह देख स्थानीय लोग मदद को दौड़े और डरे-सहमे बच्चों को बस से बाहर निकाला। सूचना मिलने पर बच्चों के अभिभावक भी मौके पर पहुंच गए। चालक की लापरवाही के कारण हुए इस हादसे के बाद अभिभावकों में काफी रोष नजर आया।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वाहन चालक शॉर्टकट के चक्कर में यहां निर्माणाधीन सड़क के बगल से बस निकालने का प्रयास कर रहा था और इस दौरान यह हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि नाराज अभिभावकों ने चालक की पिटाई भीकर दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Dakhal News 9 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.