गली बॉय रैपर की मौत को लेकर मां ने किया बड़ा खुलासा
mumbai, Mother made,big disclosure, Gully Boy rapper

रणवीर सिंह और सिद्धांत चतुर्वेदी की सुपरहिट फिल्म गली बॉय में साथ काम कर चुके मशहूर 24 वर्षीय रैपर धर्मेश परमार उर्फ एमसी तोड़फोड़ की मौत के बाद बड़ा खुलासा हुआ है। उनकी मां ने उनकी मौत की जो वजह बताई है, उसे सुनकर हर कोई हैरान और परेशान है।

 

धर्मेश की मम्मी ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया है कि पिछले चार महीने में उन्हें दो बार हार्ट अटैक आ चुका था। करीब चार महीने पहले अपने वह दोस्तों के साथ लद्दाख घूमने के लिए गये थे, उस दौरान उन्हें पहला हार्ट अटैक आया था। उस समय उन्होंने यह बात अपने परिवार से छिपा ली थी। इसके कुछ महीने बाद उन्हें फिर से दिल का दौरा पड़ा। इस दौरान परिवार को लद्दाख वाली बात पता चली। उनकी हार्ट सर्जरी कराई गई, लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बावजूद उन्होंने आराम नहीं किया। उन पर रैप का जुनून सवार था।

धर्मेश की मम्मी आगे कहती हैं कि एक बार उनके बेटे को फुटबॉल खेलते-खेलते चक्कर आ गया और वह मैदान में ही गिर गिया था, तब उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने किसी गंभीर बीमारी का कोई संकेत नहीं दिया था। इस बार जब वह होली के मौके पर नासिक गया तो अचानक 20 मार्च को उनके दोस्त ने फोन पर उनकी मौत की खबर सुनाई। पहले तो हमें विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन बाद में पता चला कि ये सच है। उनके पिता धर्मेश की डेडबॉडी को नासिक से 21 मार्च मुंबई लेकर आए थे और 22 मार्च को उनका अंतिम संस्कार किया गया।

 

धर्मेश के माँ ने रोते हुए बताया कि वह रैपर बनकर बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी जाने के सपने देखता था लेकिन मौत ने उन्हें अपने सपने पूरे करने से पहले ही अपनी आगोश में ले लिया।

 

उल्लेखनीय है कि 24 साल के धर्मेश की मौत के बाद गली बॉय के एक्टर रणवीर सिंह, सिद्धांत चतुर्वेदी और डायरेक्टर जोया अख्तर ने शोक जताया था।

Dakhal News 23 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.