कपिल शर्मा ने दी विवेक अग्निहोत्री के आरोपों पर सफाई
mumbai, Kapil Sharma ,clarified , Vivek Agnihotri

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर है। दरअसल हाल ही में कपिल पर आरोप लगा था कि उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' की टीम को शो में प्रमोट करने के लिए इनवाइट नहीं किया है। यह सुनते ही उनके फैन्स ने नाराजगी जाहिर की और कपिल को ट्रोल करने लगे थे।इसके साथ ही यूजर्स कपिल शर्मा के शो को भी बायकॉट करने की मांग करने लगे। वहीं अब कपिल शर्मा ने अपने ऊपर लगे इस तरह के आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक यूजर ने कपिल पर आरोप लगाते हुए सवाल किया और लिखा, " 'कश्मीर फाइल्स' को प्रमोट करने से क्यों घबरा गए कपिल? किस बात का डर था, जो विवेक रंजन अग्निहोत्री और उनकी फिल्म की स्टारकास्ट को आपने अपने शो पर आने का न्योता नहीं दिया? मैं आपका बहुत बड़ा फैन हुआ करता था भाई, लेकिन आपने मुझे और लाखों लोगों को निराश कर दिया है। मैं आपका बहिष्कार कर रहा हूँ।"

इसके जवाब में कपिल शर्मा ने लिखा-"यह सच नहीं है राठौर साहब। आपने पूछा इसलिए बता दिया। बाकी जिन लोगों ने सच मान ही लिया उनको सफाई देने का क्या ही फायदा। एक एक्सपीरियंस्ड सोशल मीडिया यूजर होने के नाते एक सुझाव देता हूँ कि आज के सोशल मीडिया वर्ल्ड में कभी भी वन साइड स्टोरी पर यकीन नहीं करना। धन्यवाद।"

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने द कश्मीरी फाइल्स के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री से पूछा था, "विवेक सर आपकी फिल्म को कपिल शर्मा शो में प्रमोट करने की जरूरत है। कपिल भाई आपने सबका सहयोग किया है। प्लीज आप इस फिल्म को प्रमोट करिए। हम सब मिथुन दा और अनुपम खेर को एक साथ देखना चाहते हैं।" विवेक ने इसके जवाब में लिखा था, "मैं यह नहीं तय कर सकता कि 'कपिल शर्मा शो' में किसे बुलाया जाना चाहिए। यह उनका और शो के प्रोड्यूसर्स का फैसला है। जहां तक बॉलीवुड की बात है तो एक बार मिस्टर बच्चन ने कहा था वो राजा हैं हम रंक।"

 

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा था, "कपिल शर्मा बहुत अच्छा लगेगा इस फिल्म का प्रोमो आपके शो में देखकर।" इसके जवाब में विवेक ने कहा था, "उन्होंने हमें बुलाने से मना कर दिया है। क्योंकि हमारी फिल्म में कोई भी बड़ा कॉमर्शियल स्टार नहीं है।"

इसके बाद सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा और उनके शो को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी। बता देे कि अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म द कश्मीर फाइल्स की कहानी कश्मीरी हिन्दुओं के पलायन पर आधारित है । फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत हुआ है, जबकि निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है। फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Dakhal News 10 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.