अपने लेटेस्ट ट्वीट की वजह से ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, ये है पूरा मामला ..
mumbai, Amitabh Bachchan, trolled due ,latest tweet
सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट किया है, जो उन्ही पर भारी पड़ गया है और फैंस उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 
दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में क्रिकेट खिलाडियों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। अपने इस पोस्ट में उन्होंने उन 11  क्रिकेट खिलाड़ियों के नाम गिनाये है जो बेटी के पिता बने है। अमिताभ बच्चन ने अपने इस पोस्ट में लिखा-' 'महेंद्र सिंह धोनी की पहले से ही एक बेटी है। क्या वह भविष्य की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान बनेगी?' इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने उन 11 खिलाड़ियों का जिक्र किया है, जो बेटी के पिता है। इन खिलाड़ियों में महेंद्र सिंह धोनी, हरभजन सिंह, नटराजन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, आर. अश्विन, रोहित शर्मा, गौतम गंभीर, सुरेश रैना,  ऋद्धिमान साहा, रविंद्र जडेजा, अजिंक्या रहाणे समेत कुल 11 क्रिकेटरों के नाम शामिल हैं। इसके साथ ही अमिताभ ने कयास लगाते हुए लिखा है कि-' भविष्य की महिला क्रिकेट टीम बन रही है।' अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी होने पर बधाई भी दी हैं।
 
अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट चर्चा में है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने भले ही यह ट्वीट मजे लेने के लिए किया हो लेकिन फैंस उन्हें उनके इस ट्वीट पर जमकर ट्रोल कर रहे है। फैंस उन्हें वंशवाद को बढ़ावा देने वाला बता रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने कहा कि क्या आप क्रिकेट में भी वंशवाद लाना चाहते हैं।' वहीं एक यूजर ने  सैफ अली खान, अक्षय कुमार समेत तमाम स्टार्स के बच्चों को गिनाते हुए कहा कि बॉलीवुड में ऐसा ही होता है।' 78 वर्षीय अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी के शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को होस्ट कर रहे हैं।
अमिताभ बच्चन जल्द ही रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'चेहरे', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म 'झुंड' में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी सात साल बाद फिल्म 'मेडे' में नजर आएंगे।
Dakhal News 14 January 2021

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2021 Dakhal News.