अमिताभ बच्चन ने दी छठ पूजा की शुभकामनाएं, लेकिन इस गलती के चलते करना पड़ा ट्रोलस का सामना
mumbai,Amitabh Bachchan ,wishes Chhath Puja, Trollus had to face
सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपने फैंस को किसी भी खास मौके की शुभकामनाएं देने में पीछे नहीं रहते। इस बार भी उन्होंने अपने फैंस को देश भर में मनाये जाने वाले महापर्व छठ पूजा की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी बधाई दी है, लेकिन अमिताभ को अपनी इस पोस्ट के साथ  ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ रहा है।
 
दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में छठ पूजा की जगह छत पूजा लिख दिया। 78 साल के बिग बी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "शुक्रवार, 20 नवंबर...छत पूजा (प्रतिहार षष्ठी/ सूर्य षष्ठी)...सूर्य से उसके परोपकार के लिए आशीर्वाद मांगते हुए सभी को शुभकामनाएं...। । छत (छठ) पूजा की अनेक-अनेक शुभकामनाएं।'
अमिताभ के इस पोस्ट के बाद जहां कुछ फैंस उन्हें छठ पूजा की शुभकामनाएं दे रहे हैं, तो वही कुछ उन्हें निशाने पर ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को होस्ट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन करीब पांच दशक से बॉलीवुड में सक्रिय हैं।
 
अमिताभ बच्चन जल्द ही रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'चेहरे', अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' , नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित फिल्म 'झुंड' और अजय देवगन निर्देशित फिल्म 'मेडे'  में नजर आएंगे।


Dakhal News 20 November 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.