ग्रैमी अवॉर्ड्स सैरेमनी के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति का भावुक संदेश हुआ वायरल
mumbai,Ukraine President, emotional message ,Grammy Awards ceremony

संगीत की दुनिया के लिए सबसे बड़े पुरस्कार ग्रैमी अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन अमेरिका में हुआ। इस अवॉर्ड्स शो में कई बड़े सितारों ने शिरकत की। इस बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने भी ग्रैमी अवॉर्ड्स में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई।

 

ग्रैमी अवार्ड्स 2022 समारोह के बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की का एक वीडियो मैसेज दिखाया गया। इस वीडियो मैसेज में जेलेंस्की ने कहा, 'हमारे म्यूजिशियंस टक्सीडो (एक तरह का सूट) के बजाय बॉडी आर्मर (सैनिकों वाली पोषाक) पहनते हैं। अस्पतालों में भर्ती घायलों के लिए गाने गाते हैं। कुछ ऐसे लोगों के लिए भी गाते हैं जो उन्हें कभी नहीं सुन सकते। म्यूजिक के अपोजिट क्या है? बर्बाद शहरों की खमोशी और मरे हुए लोग। हम प्यार करने, अपनी आवाज उठाने और जीने के लिए अपनी आजादी की रक्षा कर रहे हैं।हम अपनी धरती पर रूस से लड़ रहे हैं। वह अपने बमों के साथ एक भयानक सन्नाटा लाता है, जो मौत से लिपटा हुआ रहता है। इस सन्नाटे को आप अपने म्यूजिक से भरें, इसे भरकर हमारी कहानी बताएं। अपने सोशल नेटवर्क से या अपने टीवी नेटवर्क से आप युद्ध की सच्चाई बताएं। आप किसी भी तरीके से हमारा सपोर्ट करें, लेकिन खामोश न बैठें। फिर शांति आएगी। युद्ध ने हमारे सभी शहर बर्बाद कर दिए हैं।'

सोशल मीडिया पर जेलेंस्की का यह वीडियो मैसेज वायरल हो रहा है। गौरलतलब है यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की राष्ट्रपति बनने से पहले मशहूर एक्टर व कॉमेडियन रह चुके हैं। उन्होंने लव इन द बिग सिटी,ऑफिस रोमांस ऑवर टाइम, 8 फर्स्ट डेट्स,लव इन वेगास जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है।

Dakhal News 4 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.