फिल्म आरआरआर के कई रिकॉर्ड बनाने की उम्मीद
mumbai, Film RRR, expected to make ,many records

कोरोना महामारी से देश को राहत मिलने के बाद सिनेमाघरों पर एक बार फिर से रौनक लौट आई है। लगातार बड़े बजट की फिल्में 75 एमएम की सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज हो रही हैं। कोरोना के चलते रिलीज के लिए लटकी पीरियड ड्रामा फिल्म आरआरआर आखिरकार थिएटर्स पर दस्तक देने के लिए तैयार है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर एसएस राजामौली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। आरआरआर को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कमाई से लेकर लंबे समय तक पर्दे पर लगे रहने समेत कई रिकॉर्ड बना सकती है। बीते दिसंबर जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो इसने सोशल मीडिया पर व्यूज बनाने का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया था। इसके बाद फैंस उत्सुकता से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे थे।

आरआरआर' का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय, रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत। फिल्म 'आरआरआर' की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म की कहानी ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ जंग पर आधारित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर एक क्रांतिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस क्रांतिकारी को पकड़ने के लिए एक ब्रिटिश पुलिस के भारतीय अधिकारी को लगाया जाता है, जिसका किरदार राम चरण ने निभाया है। हालांकि बाद में दोनों मिलकर अंग्रेजों के खिलाफ बगावत कर देते हैं और फिर शुरू होता है ऐक्शन से भरपूर एक महायुद्ध। एक्शन से भरपूर फिल्म के ट्रेलर में दोस्ती, धोखेबाजी और देशभक्ति का शानदार मिश्रण दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य किरदारों की झलक है।

फिल्म में आलिया भट्ट , अजय देवगन , जूनियर एनटीआर और राम चरण जैसे सितारे नजर आने वाले हैं। अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित यह फिल्म इसी महीने की 25 तारीख को पैन इंडिया तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ पांच भाषाओं में रिलीज होगी।

Dakhal News 23 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.