साउथ में धाक जमाने चले भाईजान
mumbai, Bhaijaan went ,make a mark , the South

बॉलीवुड में सिक्का जमा चुके अभिनेता सलमान खान अब दक्षिण का रुख करेंगे। वह साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर से डेब्यू करने की तैयारी में हैं। चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर सलमान के साथ फोटो शेयर करते हुए उनका साउथ फिल्म इंडस्ट्री में स्वागत किया है।

चिरंजीवी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें वह उन्हें गुलदस्ता दे रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में चिरंजीवी ने लिखा, ' भाई गॉडफादर में आपका स्वागत है। आपकी एंट्री ने न सिर्फ सबके अंदर एनर्जी भर दी है, बल्कि लोगों का एक्साइटमेंट लेवल भी हाई हो गया है। आपके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है।

उल्लेखनीय है कि सलमान खान और चिरंजीवी की दोस्ती काफी पुरानी है। गॉडफादर मलायलम की पॉपुलर फिल्म लुसिफर का रीमेकहै। फिल्म को मोहन राजा डायरेक्ट करेंगे। सलमान खान का इस फिल्म में एक कैमियो रोल होने वाला है। ओरिजिनल फिल्म में यह रोल अदाकार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया था। सलमान खान और चिरंजीवी के अलावा फिल्म में नयनतारा, सत्यदेव कंचरण, जय प्रकाश जैसे अभिनेता नजर आएंगे। वहीं, एक फिल्म में दो-दो सुपरस्टार्स को एक साथ देखने के लिए इनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं।

Dakhal News 16 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.