सोशल मीडिया छाईं मानुषी छिल्लर
mumbai, Manushi Chhillar ,dominated social media

हाल ही में पीरियड ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों का भरपूर प्यार मिला है। इस सबसे भी बड़ी बात जो है, वह ये कि पृथ्वीराज से डेब्यू कर रहीं साल 2017 में मिस वर्ल्ड रहीं मानुषी छिल्लर की अदाकारी की बेहद तारीफ हो रही है। फिल्म में वह सुपरस्टार अक्षय कुमार के अपोजिट हैं। मानुषी इस फिल्म में पृथ्वीराज की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभा रही हैं और वे इस बात से काफी खुश हैं कि दर्शकों ने उनके काम की जमकर तारीफ की है।

पृथ्वीराज बहादुर राजा 'पृथ्वीराज चौहान' की ज़िंदगी और उनकी बहादुरी पर आधारित है। अक्षय उस महान योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने भारत पर हमला करने वाले क्रूर बादशाह मोहम्मद गोरी से देश को बचाने के लिए बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

मीडिया के साथ बातचीत में मानुषी ने कहा, "पृथ्वीराज के ट्रेलर में लोगों ने जो देखा और महसूस किया है, उसके आधार पर वे मेरे काम की तारीफ़ कर रहे हैं। यह डेब्यू मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है, और मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे बड़े पर्दे पर राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाने का मौका मिल रहा है।" वह कहती हैं, "देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक, अक्षय कुमार के अपोजिट अपने फ़िल्मी सफ़र की इस तरह शुरुआत करना बड़ी ज़िम्मेदारी की बात है और सच कहूं तो मैंने इस किरदार को पूरी ईमानदारी और सच्ची लगन के साथ निभाने के लिए अपनी ओर से पूरी कोशिश की है। "

मानुषी कहती हैं, "मुझे अपने फोन और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लगातार हौसला बढ़ाने वाले मैसेज मिल रहे हैं। यह मेरे करियर का बेहद खुशनुमा पल है और इस लम्हे को मैं हमेशा अपने दिल में संजोकर रखूंगी।"

उल्लेखनीय है कि यशराज बैनर्स तले बनी फिल्म 'पृथ्वीराज' में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में हैं, जबकि अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में हैं। वहीं संजय दत्त 'काका कन्ह' के किरदार में और सोनू सूद राजकवि चंद बरदाई के किरदार में नजर आएंगे। इन सबके अलावा आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म में इन दोनों कलाकारों का किरदार भी महत्वपूर्ण होगा।

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में 3 जून, 2022 को रिलीज होगी।

Dakhal News 11 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.