क्रिकेट खेलकर घर लौट रहे किशोर को बस ने रौंदा
khandwa, bus trampled, teenager returning home

खंडवा। शहर में ओवरब्रिज स्थित बस स्टैंड पर मंगलवार सुबह एक किशोर बस की चपेट में आ गया। बस का पहिया सिर के ऊपर से गुजरने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और बस को जब्त कर थाने में खड़ा किया है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

जानकारी अनुसार पाकिस्तान गोदाम गोशाला रोड निवासी कृष्णा त्रिलोक प्रसाद गंगराड़े (15 वर्षीय) सिविल लाइन स्टेडियम रोजाना क्रिकेट खेलने जाता था। मंगलवार सुबह करीब 9:30 बजे वह क्रिकेट खेलकर अपने घर लौट रहा था। इस दौरान रेलवे ओवरब्रिज पर बस स्टैंड के छोर पर सामने से आ रही बस से टकराने पर वह गिर गया। किशोर के गिरने के बाद बस का पहिया उसे रौंदते हुए उसके सिर पर से निकल गया। जिससेे मौके पर ही किशोर ने दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद ओवर ब्रिज पर भारी भीड़ जमा हो गई, इससे पुल पर ट्रैफिक जाम हो गया।

दुर्घटना की जानकारी लगने पर कोतवाली थाने से पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंच कर शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने बस को जब्त कर थाने में खड़ा किया है। वहीं दुर्घटना की खबर मिलते ही कृष्णा की मां और पिता मौके पर पहुंच गये। बेटे का शव देखकर मां बेसुध हो गई। मृतक किशोर के परिजनों ने बताया कि रोजाना कृष्णा को उसके पिता स्टेडियम छोडऩे जाते थे लेकिन आज वह खुद ही साईकिल चलाकर गया था। वहीं बेटे की मौत से आक्रोशित परिजन इस हादसे के लिए शहर की बदहाल यातायात व्यवस्था को दोषी ठहरा रहे हैं। कोतवाली थाना प्रभारी बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि बस चालक के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। बस को जब्त कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

Dakhal News 10 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.