तापसी पन्नू ने नेचुरल ड्रिंक से कम किया वज़न, फैंस के साथ साझा किया अनुभव
mumbai,Taapsee Pannu, lost weight ,natural drinks, shared experience

अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग में व्यस्त है। सेट से अक्सर तापसी अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। लेकिन इस बार तापसी ने फैंस के साथ न सिर्फ अपनी तस्वीर साझा की है, बल्कि एक ऐसी ट्रिक भी शेयर की है, जो उनके वजन को कम करने में काफी मददगार साबित हुई। तापसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा-' मेरा एग्जॉटिक सनसेट ड्रिंक। जब मुनमुन मेरा खाना प्लान करती हैं तो मेन्यू में कोई खाना साधारण नहीं हो सकता। इस फैट बर्न करने वाले पावरहाउस ड्रिंक में कच्चा अनफिल्टर्ड ऐप्पल साइडर विनेगर है। इसके साथ मेथी, हल्दी और अदरक भी है। गोलियों के बजाय हल्दी और अदरक इनफ्लेमेशन से लड़ने में बहुत असरदार होते हैं। ये दर्द और मसल्स की सूजन में आराम देते हैं जो कि मेरी ट्रेनिंग की वजह से हुई है।'

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के लिए दिन रात पसीना बहा रही है। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। फिल्म 'रश्मि रॉकेट' आकाश खुराना द्वारा निर्देशित और रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाडिया द्वारा निर्मित है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज प्रस्तुत करेगी। इस फिल्म की पटकथा अनिरुद्ध गुहा ने लिखी है।
 
फिल्‍म 'रश्मि रॉकेट' गुजरात के कच्‍छ की तेज धावक रश्मि पर आधारित है। इस फिल्म के अलावा तापसी विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'हसीन दिलरुबा' और राहुल ढोलकिया निर्देशित फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' में भी नजर आयेंगी।
Dakhal News 20 November 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.