दोनों बेटों के लिए ऋतिक रोशन के घर लौटीं पूर्व पत्नी सुजैन खान
mumbai,  Lockdown, Ex-wife Suzanne Khan, returned, Hrithik Roshan

मुंबई|   कोरोना वायरस की खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को यह घोषणा की है कि अगले 21 दिन तक पूरे देश में लॉकडाउन रहेगा। ऐसे में हर किसी से अपने घरों में रहने की अपील की जा रही है। वहीं ऋतिक रोशन के घर उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान अपने बच्चों के लिए लौट आई हैं। बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर अपने बच्चों और पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ समय बीताने की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। अब एक बार फिर ऋतिक और सुजैन अपने बच्चों का देखभाल के लिए साथ आ गए हैं और कुछ दिनों तक साथ रहेंगे।  21 दिन के लॉकडाउन के बीच बच्चों का ख्याल रखने के लिए ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी उनके घर लौट आई हैं, ताकि उनके बच्चों इस समय अपने माता-पिता से दूर न हों। 

ऋतिक रोशन अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के अस्थायी रूप से आने के बाद भावुक हो गए और सोशल मीडिया पर सुजैन का धन्यवाद देने के लिए एक लंबा नोट लिखा है। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर बिस्तर पर बैठी सुजैन खान की तस्वीर शेयर कर लिखा-'ऐसे समय में अपने छोटे बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना एक माता-पिता के रूप में अकल्पनीय है, जब देश लॉकडाउन के दौर से गुजर रहा है। दुनिया मानवता के बारे में एक साथ आने की बात कर रही है, मुझे लगता है कि यह उन माता-पिता के लिए एक आइडिया से बहुत अधिक है, जो विशेष रूप से अपने बच्चों की कस्टडी साझा करते हैं। हमें यह वक्त सिखा सकता है कि अपने बच्चों पर दूसरे के अधिकार का उल्लंघन किए कैसे साथ-साथ रहा जा सकता है। यह प्यारी सुजैन (मेरी पूर्व पत्नी) की एक तस्वीर है, जिन्होंने अपने घर से अस्थायी रूप से बाहर आने का निर्णय लिया है, ताकि हमारे दोनों बच्चें हम में से किसी से भी अलग महसूस न करें। हमारे सफर में इतना समर्थन और समझ रखने के लिए सुजैन आपका शुक्रिया। हमारे बच्चे वह कहानी बताएंगे, जो हम उनके लिए बनाएंगे। मैं आशा करता हूं और प्रार्थना करता हूं कि अपने और अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य की रक्षा करने के लिए, हम सभी खुले दिल से प्यार, सहानुभूति, साहस, शक्ति व्यक्त करने का अपना तरीका ढूंढ निकालेंगे।'
 
2000 में शादी करने वाले सुजैन खान और ऋतिक रोशन का 2014 में तलाक हो गया था। तलाक के बावजूद दोनों कपल को अक्सर अपने दो बेटों बेटे ऋहान और ऋदान के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है। ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे से अलग होने के बावजूद अच्छे दोस्त हैं। सुजैन दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी और जायद खान की बहन हैं। वह फेमस इंटीरियर फैशन डिजाइनर हैं। पिछले साल अभिनेता ऋतिक रोशन की दो फिल्म 'सुपर-30' और 'वॉर' रिलीज हुई थी और दोनों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया।
 
Dakhal News 25 March 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.