राहुल गांधी चार दिन के चुनावी दौरे पर एमपी आएंगे
rahul gandhi

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अभी से ताकत झोंक दी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भोपाल से शंखनाद करने के बाद पार्टी उन्हें प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों में ले जा रही है। अक्टूबर में राहुल महाकोशल, ग्वालियर और मालवा क्षेत्र में चार दिन के चुनावी दौरे करेंगे। प्रदेश में 15 साल से सत्ता से दूर कांग्रेस इस बार विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत के साथ मैदान में उतर रही है।

मंदसौर गोलीकांड में किसानों की मौत की बरसी पर छह जून को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आए थे। उसमें विधायक और पीसीसी के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के साथ मोटर साइकिल पर घूमकर राहुल गांधी ने माहौल बनाया था। इसके बाद 17 सितंबर को भोपाल से राहुल ने चुनाव अभियान का शंखनाद किया। भोपाल में कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए उनसे सीधे संवाद करने के पहले करीब साढ़े 12 किलोमीटर का रोड शो किया।

27 और 28 सितंबर को वे विंध्य क्षेत्र में चुनावी दौरे पर हैं। इसमें भी वे सभाएं और रोड शो कर रहे हैं। मध्यभारत और विंध्य के बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी राहुल गांधी को महाकोशल, ग्वालियर और मालवा क्षेत्र में ले जाने का चुनावी दौरा तैयार कर रही है। अगले महीने पांच और छह अक्टूबर को राहुल गांधी जबलपुर और ग्वालियर में रहेंगे।

दोनों स्थानों पर वे कार्यकर्ताओं से संवाद के साथ रोड शो भी करेंगे। ग्वालियर में एक सम्मेलन भी प्रस्तावित है, जिसमें उनकी मौजूदगी अभी तय करने का प्रयास चल रहा है। इसके बाद राहुल 15 और 16 अक्टूबर को फिर मध्यप्रदेश के मालवा क्षेत्र के दौरे पर पहुंचेंगे। प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर व धार्मिक शहर उज्जैन के दौरों का प्रस्ताव भी है।

 

Dakhal News 29 September 2018

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 1919
  • Last 7 days : 12444
  • Last 30 days : 65775
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.