कम समय में खास मकाम हासिल कर चुकी हैं आलिया भट्ट
mumbai, Alia Bhatt ,achieved ,special place , short time

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट अपने शानदार अभिनय की बदौलत बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक खास मकाम हासिल कर चुकी हैं। 15 मार्च 1993 को मुंबई में जन्मीं आलिया भट्ट फिल्ममेकर महेश भट्ट और दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी हैं।

आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार 1999 में आई फिल्म 'संघर्ष' से की थी। इस फिल्म में आलिया ने प्रीति जिंटा के बचपन का किरदार निभाया था।आलिया ने बतौर मुख्य अभिनेत्री साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया । इसके बाद उन्होंने 'राजी', 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'उड़ता पंजाब', 'हाइवे', 'डियर जिंदगी', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' , 'गली बाय' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' जैसी फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन से बहुत कम समय में दर्शकों का दिल जीत लिया है।

अभिनय के अलावा आलिया गायकी में भी दिलचस्पी रखती हैं। उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म 'हाइवे' में एक गाना 'सूहा साहा' ,साल 2016 में फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' का गाना 'मैं तैनू समझावां' और फिल्म 'उड़ता पंजाब' का गाना 'इक कुड़ी' भी गाया है। आलिया भट्ट अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी मासूमियत और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं और इन दिनों वह बॉलीवुड की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं।

इन सब के अलावा आलिया भट्ट अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। दोनों अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा चुके हैं और दोनों की शादी की खबरें भी कई बार सामने आ चुकी हैं। दोनों की जोड़ी जल्द ही अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देगी।यह पहला मौका होगा जब आलिया और रणबीर साथ में किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इसके अलावा आलिया फिल्म 'आरआरआर','डार्लिंग', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगी। इसके साथ ही आलिया जल्द ही फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Dakhal News 14 March 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.