कांग्रेस ने सरकार से पूछा सवाल, कहां तक जाती है अवैध खनन की कमाई
bhopal, Congress asked , government, how far, illegal mining proceeds
भोपाल। एक तरफ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मां नर्मदा को प्रदूषण मुक्त करने के लिए नर्मदा जयंती पर प्रतिदिन वृक्षारोपण करने का संकल्प उठा रहे हैं और दूसरी तरफ उनकी कैबिनेट के ही मंत्री कमल पटेल अवैध उत्खनन ना रोक पाने का सरकार पर आरोप लगा रहे है। मां नर्मदा को किस तरह विगत 15 सालों में छलनी किया गया है यह किसी से छुपा नहीं है। यह आरोप लगाया है प्रदेश कांग्रेस के मीडिया उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने।
 
कांग्रेस नेता गुप्ता ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कैबिनेट मंत्री कमल पटेल के आरोपों को गंभीरता से लेने का आग्रह करते हुए कहा है कि कम से कम नर्मदा जयंती पर मां नर्मदा को बचाने के ईमानदार संकल्प किए जाएं और इन भाजपा नेताओं के आरोपों की अनदेखी न की जाये जो प्रशासनिक दीमक को बेनकाब कर रहे हैं। गुप्ता ने कहा कि जब कलेक्टर और प्रशासन को ही पूरी तरह अवैध उत्खनन की गतिविधियों में एक मंत्री द्वारा सम्मिलित बताया जा रहा है तो प्रदेश में बचा क्या है। तभी तो खनन माफिया के हौसले बुलंद हैं। वह पुलिस बल पर भी गोलीबारी करने से नहीं चूक रहा है।
 
कांग्रेस नेता ने मांग करते हुए कहा कि कमलनाथ सरकार के तटस्थ माफिया उन्मूलन अभियान से शिक्षा ले और मंत्री कमल पटेल द्वारा सरकार पर.लगाये आरोपों की खुली जांच करवाये। सरकार यह भी जांच करे कि अवैध खनन की कमाई किन किन दरवाजों तक ढोक लगाती है।


Dakhal News 19 February 2021

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2021 Dakhal News.