जेल से रिहा हुए कम्प्यूटर बाबा पर लक्ष्मणसिंह ने कसा तंज
Bhopal: Laxman Singh, lashed out , Computer Baba, released from jail
भोपाल/इंदौर। 11 दिन जेल में बिताने के बाद कम्प्यूटर बाबा गुरुवार शाम जमानत पर रिहा हुए। जेल से निकलते ही बाबा हरिद्वार रवाना हो गए। उनके इस तरह हरिद्वार जाने पर दिग्विजय सिंह के भाई और कांग्रेस नेता लक्ष्मणसिंह ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि अगर बाबा पहले ही हरिद्वार चले जाते तो राजनीति का बेड़ा पार नहीं होता। 
 
कम्प्यूटर बाबा को सभी मामलों में कोर्ट से जमानत मिलने के बाद गुरुवार देर शाम उन्हें रिहा कर दिया गया था। 11 दिन बाद बाबा जेल से बाहर आए।  गेट के पास ही मीडिया ने उनसे कई सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने कहा, मुझे कुछ नहीं कहना। उन्होंने इतना ही कहा कि वकीलों और सबका धन्यवाद। भगवान ने सत्य की जीत की है। इसके बाद कुछ दूर खड़ी कार में सवार हाेकर बाबा निकल गए। बाबा के वकील विभोर खंडेलवाल के बताया कि रिहाई के बाद बाबा सीधे हरिद्वार चले गए। बाबा ने कहा था कि जेल में वे ठीक से पूजा-पाठ नहीं कर पाए, इसलिए 15 दिन हरिद्वार में रहकर पूजन करेंगे। फिर वे कुछ यात्राएं करेंगे। खंडेलवाल की मानें, तो बाबा अन्य देवस्थान पर भी जाएंगे। करीब 1 महीने तो वो भक्ति में ही लीन रहेंगे। 
 
बाबा के हरिद्वार जाने पर कांग्रेस नेता लक्ष्मणसिंह ने ट्विटर के जरिए तंज कसा है। उन्होंने कहा है- 'जेल से छूटते ही बाबा चले हरिद्वार, पहले चले जाते तो राजनीति का नहीं होता बेड़ा पार, अभी भी कुछ बचे हैं, जो आगे दे सकते हैं नुकसान, कार्यकर्ताओं की भावना है, इस बात का लिया जाए संज्ञान...।'
 

बाबा के वकील के अनुसार बाबा के खिलाफ चार मामले दर्ज किए गए थे। 8 नवंबर को धारा 151 के तहत बाबा को जेल भेजा गया था। इसके बाद 12 नवंबर को गांधी नगर में एक मामला दर्ज हुआ। इसके बाद एरोड्रम थाने में एक और केस दर्ज हुआ। इसके बाद 17 नवंबर को बाबा को एरोड्रम मामले में भी जमानत मिल गई। वहीं, उसी दिन उनके खिलाफ एक और केस गांधी नगर थाने में दर्ज हुआ था।

Dakhal News 20 November 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.