विधायक गोवर्धन दांगी के निधन पर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने व्यक्त किया शोक
bhopal, Kamal Nath , Digvijay Singh, expressed grief over, death of MLA, Govardhan Dangi
भोपाल। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी का मंगलवार निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वे लम्बे समय से बीमार थे और उन्हें दिल्ली के मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां मंगलवार तडक़े उन्होंने अंतिम सांस ली।  उनके निधन पर पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ तथा पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने शोक व्यक्त किया है। 
 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि -राजगढ़ जिले की ब्यावरा सीट से हमारे साथी विधायक गोवर्धन दांगी के निधन का बेहद दुखद समाचार मिला है। वे पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे। बेहद कर्मठ, जुझारू व्यक्तित्व के धनी श्री दांगी अपने क्षेत्र के विकास और जनता के हितो के लिये सदैव संघर्षरत रहते थे। उनका जाना कांग्रेस पार्टी के लिये एक बड़ी क्षति है।’ पूर्व सीएम कमलनाथ ने दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए ईश्वर से उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान देने एवं पीछे परिजनों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।
 
वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कहते हुए कहा कि -‘मेरे परिवार के सदस्य गोवर्धन दांगी जी के दुखद निधन से मुझे निजी क्षति हुई है। वे ईमानदार कर्तव्यनिष्ट धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति थे। कभी सोचा भी नहीं था वे इतनी जल्दी चले जाएंगे। उनके परिवार जनों को संवेदनाएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।’


Dakhal News 15 September 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.