सैफ ने कहा मैं भी हुआ नेपोटिज्म का शिकार यूजर्स ने उड़ाया मजाक
mumbai, Saif said, I too became, victim , nepotism, users mocked

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद नेपोटिज्म पर बहस तेजी पर है, कई बॉलीवुड स्टार्स नेपोटिज्म पर खुलकर बातें कह चुके हैं. वहीं अब फेमस एक्टर सैफ अली खान ने भी खुलकर बात की है.

सैफ ने नेपोटिज्म को लेकर कई खुलासे भी किए हैं. वैसे तो सैफ अली खान खुद एक्ट्रसे शर्मिला टैगोर के बेटे हैं जो 70 की मशहूर एक्ट्रेस थी, लेकिन एक एक्ट्रेस के बेटे होते हुए भी वो खुद नेपोटिज्म का शिकार हुए.

सैफ ने कहा- “नेपोटिज्म का शिकार तो मैं भी हुआ हूं लेकिन किसी को भी इसमें दिलचस्पी नहीं है. बिजनेस ऐसे ही चलता है. मैं अब नाम तो नहीं लूंगा लेकिन कई बार ऐसा होता था कि किसी के पिता का फोन आता था कि इसे फिल्म में मत लेना. ये सब होता रहता है और मेरे साथ भी हुआ है.”

सैफ ने आगे कहा- “किसी विशेष वर्ग को ज्यादा मौके देना और ज्यादा टैलेंटेंड लोगों को छोड़ देना,ये सब ठीक नहीं है. नेपोटिज्म में सबसे बुरा ये होता है कि कई बार काबिल और बेहतरीन कलाकारों को छोड़ उन्हें ले लिया जाता है जो ज्यादा टैलेंटेंड नहीं होते. अब मेरे पास इसका कोई जवाब तो नहीं है. लेकिन ऐसा होता तो है.”

सैफ ने तो कह दिया कि वो भी नेपोटिज्म का शिकार हुए, लेकिन सोशल मीडिया पर इस बात पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है. यही वजह है कि सैफ अली खान अपने इस इंटरव्यू की वजह से अब ट्रोल भी हो रहे हैं. लोग फिल्म हम तुम के लिए सैफ को बेस्ट एक्टर अवॉर्ड दिए जाने के लिए भी अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि वो शर्मिला टैगोर के बेटे हैं इसलिए उन्हें ये अवॉर्ड मिला था. ऐसे में उनके नेपोटिज्म की बातें यूजर्स को हजम नहीं हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को लेकर कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं. बता दें सैफ अली खान ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में कैमियो किया है, ये फिल्म 24 जुलाई को रिलीज हो रही हैं.

Dakhal News 2 July 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.