अगले महीने टाइगर श्रॉफ की बागी 3 और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी बॉलीवुड के लिए गेम चेंजर साबित होगी
mumbai, Next month, Tiger Shroff, Baaghi 3 , Akshay Kumar, Suryavanshi ,game changers for Bollywood.

मुंबई। इस साल कई ब्लॉकबस्टर फिल्में रिलीज होने वाली हैं। मार्च में दो एक्शन हीरो की फिल्म रिलीज होने वाली है। बागी फ्रेंचाइजी की तीसरी कड़ी यानी 'बागी 3' इसी साल 6 मार्च को रिलीज होने वाली है। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बागी 3' मार्च में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में एक है। टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड में अपने जबरदस्‍त एक्‍शन के लिए जाने जाते हैं। फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्में हिट रही हैं, जो अपने एक्शन के लिए जानी जाती है। वहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' 27 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी।

संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल की फिल्म 'कामयाब' भी 6 मार्च को रिलीज होगी। यह एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में भारतीय सिनेमा में संघर्षरत अभिनेताओं के सामने आने वाली कठिनाइयों का एक सिनेमाई चित्रण होगा। फिल्म की कहानी अभिनेताओं और उनके संघर्षों की कहानी के आसपास घूमती है। फिल्म शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और द्रिशम फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित है। इरफान खान फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से करीब दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान के साथ करीना कपूर खान, डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, रणवीर शौरी, किकू शारदा और दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे। होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म दिनेश विजान और जियो स्टूडियो द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है।
फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-'मार्च 2020 बॉलीवुड के लिए एक गेम चेंजर हो सकता है। दो दिग्गजों की फिल्म 'बागी 3' और 'सूर्यवंशी' से टिकट खिड़की पर एक शानदार शुरुआत करने की उम्मीद की जा रही है। उम्मीद है कि बॉलीवुड में सूखा अगले महीने खत्म हो जाएगा।' 
 
'बागी 3' : फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में है। दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ पहली बार अपने बेटे टाइगर श्रॉफ के साथ इस फिल्म में दिखाई देंगे। 'बागी 3' का निर्देशन अहमद खान द्वारा किया गया है, जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म की पटकथा फरहाद सामजी ने लिखी है। 'बागी' सीरीज की पहली फिल्म में टाइगर और श्रद्धा ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई गई थी। फिल्म 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में थी। अब एक बार फिर 'बागी 3' में टाइगर और श्रद्धा नजर आएंगे। इस बार फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन और रोमांस देखने को मिलेगा। फिल्म 'बागी 3' में इस बार दिशा लीड रोल में नहीं, बल्कि एक डांस नंबर में अपना जलवा बिखेरेंगी। पहली फिल्‍म 'बागी' को साबिर खान ने डायरेक्‍ट किया था और इसे 2016 में रिलीज किया गया था। 'बागी 2' को अहमद खान ने डायरेक्‍ट किया था। 'बागी 3' को अहमद खान ही निर्देशित कर रहे हैं। तीनों फिल्‍मों में टाइगर श्रॉफ लीड रोल हैं। फिल्म 'बागी 3' इसी साल 6 मार्च को रिलीज होगी। 
 
'सूर्यवंशी' : 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की यह चौथी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कैटरीना कैफ दिखेंगी। इनके अलावा फिल्म में गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 'सिंघम' यानी अजय देवगन और 'सिम्बा' यानी रणवीर सिंह भी एक खास सीन में एक्शन करते दिखाई देंगे। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चा है। फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी है। इस फिल्म को रोहित शेट्टी निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म साजिद फरहाद द्वारा लिखी गई है। फिल्म 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी पिक्चर और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित है।
इस साल अब तक बॉलीवुड को सिर्फ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' मिली है। 10 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ने 280 करोड़ तक की कमाई कर ली है। फिल्म में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और शरद केलकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'तानाजी' अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है। मार्च में 'बागी 3' और 'सूर्यवंशी' जैसी फिल्मों से ब्लॉकबस्टर कमाई की उम्मीद की जा रही है।
Dakhal News 27 February 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 3217
  • Last 7 days : 29851
  • Last 30 days : 93110
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.