नवग्रह महोत्सव में आज डांस का जलवा बिखरेंगे फिल्म अभिनेता गोविन्दा
khargon,  Film actor Govinda ,shatter the dance ,Navagraha Mahotsav
खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में इन दिनों नवग्रह महोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। यहां रात में सांस्कृति एवं गीत-संगीत के कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। सोमवार की रात यहां मुशायरे का आयोजन किया गया, जबकि मंगलवार की रात यहां डांस का कार्यक्रम होगा, जिसमें फिल्म अभिनेता गोविन्दा अपने डांस का जलवा बिखेंगे। 

सहायक जनसम्पर्क संचालक पुष्पेन्द्र वास्कले ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि खरगौन नगर पालिका द्वारा आयोजित 128वां नवगृह मेला अपने पूरे शबाब पर है। इस मेले में शहर सहित विभिन्न क्षेत्रों के लोग बड़ी संख्या में अपने परिवार के साथ पहुंच रहे हैं और झूले सहित खाने-पीने की चीजों का आनंद ले रहे हैं। यहां संस्कृति विभाग और जिला प्रशासन के सहयोग से रंगारंग सांस्कृति आयोजन किये जा रहे हैं। मंगलवार की रात सुपर स्टार गोविंदा अपने डांस की प्रस्तुति देंगे। वे तीन घंटे तक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे। उनके साथ आर्केस्ट्रा, डांस ग्रुप और लाफ्टर के कलाकार भी रहेंगे। 

उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रदेश की संस्कृति मंत्री डॉ. विजयलक्ष्मी साधौ भी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगी। वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में जिले के प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, गृहमंत्री बाला बच्चन, कृषि मंत्री  सचिन यादव सहित अन्य विधायक शामिल होंगे। 

नवगृह महोत्सव में सोमवार रात मुशायरे का आयोजन किया गया था, जिसमें राहत इंदौरी ने अपनी शायरी से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस कार्यक्रम में अमरावती के शायर अबरार कासिफ, उत्तर प्रदेश से हाशिम फिरोजाबादी, भोपाल के विजय तिवारी, बुरहानपुर से नईम अख्तर खादमी, उज्जैन से सिराज अहमद, रतलाम के अब्दुल कलाम खोकर ने भी अपनी गजलों से लोगों का मनोरंजन किया।
Dakhal News 18 February 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 3217
  • Last 7 days : 29851
  • Last 30 days : 93110
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.