देश के खिलाफ जहर उगलने वाले कव्वाल को लेकर रीवा पहुंची पुलिस
rewa,Police reached , spewing poison ,against the country

रीवा। रीवा के मनगवां में गत दिनों आयोजित उर्स के दौरान कानपुर के कव्वाल नवाज शरीफ (शरीफ परवाज) ने देश के खिलाफ जमकर जहर उगला था। इसके बाद वह भूमिगत हो गया था। रीवा पुलिस कई दिनों से उसे पकड़ने के लिए कानपुर में थी। गत दिवस पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और रविवार देर रात उसे लेकर रीवा पहुंची। सोमवार को कव्वाल को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

 

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पहले मनगवां में आयोजित उर्स मेले में कव्वाल नवाज शरीफ ने कहा था कि- मोदी जी कहते हैं हम हैं, योगी जी कहते हैं हम हैं, अमित शाह कहते हैं हम हैं... मगर है कौन, कौन हैं। अगर गरीब नवाज (अजमेर दरगाह) चाह ले न, तो हिंदुस्तान का पता ही नहीं चलेगा कि कहां पर बसा था, कहां पर था। ये वलियों का वो मुकाम है कि अगर नजर फेर लेते हैं, तो पूरे शहर वीरान कर देते हैं। जरा हिस्ट्री पढ़ लो तो पता चल जाएगा।

 

दूसरे दिन इसका वीडियो वायरल होने के बाद रीवा पुलिस ने कव्वाल के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसकी तलाश में जुटी गई। मामला दर्ज होने के बाद कव्वाल फरार हो गया था और उसने फरारी में एक वीडियो जारी करते हुए का था कि भाइयों को नमस्कार, आदाब। एक प्रोग्राम मैंने गत दिवस मनगवां में किया था। वहां का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वहां मैंने कोई ऐसी गलत बात नहीं की। मैंने ये कहा था कि हमारे मोदी जी भी हैं। यहां योगी जी भी हैं। अमित शाह भी हैं। मैंने कोई गलत बात नहीं की है। उनसे भी बड़े हैं कौन बड़े हैं अल्लाह, ईश्वर जितने भी भगवान हैं। तो उनकी बात सिर आंखों पर। मोदी मेरे दिल में हैं। योगी और अमित शाह मेरी जान में हैं। मैंने उनके लिए नहीं कहा था। किसी की तरफ इशारा नहीं था। इशारा गरीब नवाज की तरफ था। मोदी-योगी और अमित शाह मेरे दिल में बसते हैं। मैंने उनके लिए नहीं कहा था।

 

रीवा के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया था कि विकास गुप्ता की रिपोर्ट पर मनगवां थाने में कव्लाल नवाज शरीफ सहित उर्स कमेटी के संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने एक टीम को रीवा भेजा था। उसे रविवार को कानपुर से गिरफ्तार किया गया और देर रात उसे रीवा लाया गया। सोमवार को यहां न्यायालय में पेश किया गया। अदालत ने कव्वाल को जेल भेज दिया है।

Dakhal News 4 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.