कंगना रनौत ने बांधे 'आरआरआर' की तारीफों के पुल
mumbai,Kangana Ranaut ,praises

बेबाक बयानों के कारण मशहूर बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपने परिवार के साथ हालिया रिलीज फिल्म 'आरआरआर' देखी और अब सोशल मीडिया के जरिये इस फिल्म व फिल्म के सभी कलाकारों व मेकर्स की जमकर तारीफ़ की है।

जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट जैसे सितारों से सजी 'आरआरआर' की तारीफ करते हुए कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कहती है -'कल मैंने अपने परिवार के साथ फिल्म 'आरआरआर' देखी। वैसे इस फिल्म को किसी के प्रचार की जरूरत नहीं है। देशभक्ति की भावन से भरी यह फिल्म देश की संस्कृति, गरिमा,स्मिता, एकता को बढ़ावा देती हुई यह फिल्म, अच्छे आर्ट को कल्चर को बढ़ावा देती हुई ये फिल्म जब भी कोई सच्चा भारतीय देखेगा तो वो यही चाहेगा कि इसकी प्रशंसा में दो शब्द कहे। जो ये सदन के दो हीरोज हमारे स्वतंत्रता सेनानी हुए भीम और राम इनकी ये कहानी देखकर हमे ये लगता है कि ऐसे न जाने कितने अनसंग हीरोज रहे होंगे, लेकिन आज कि दुनिया में भी ऐसे बहुत सारे अनसंग हीरोज हैं जैसे कि इस फिल्म के राइटर श्री के वी विजेंद्र प्रसाद जी उन्होंने आज तक की सबसे सफल फ़िल्में हमारी इंडस्ट्री को दी है। 80 साल की उम्र में भी वे इण्डिया के सबसे बिजी राइटर हैं और बाकी लिखते होंगे स्क्रिप्ट दो साल, छह महीने, पांच साल, दस साल वो सिर्फ पंद्रह दिन में लिख देते हैं। उनको जब भी मिलते हैं तो इंसान पैशन से भर जाता है। मुझे लगता है कि हमारी इंडस्ट्री में पद्म विभूषण या उससे भी बड़ा जो सम्मान होता है उनसे ज्यादा कोई डिजर्व नहीं करता और ये उनकी जरुरत नहीं है। ये हमारी जरूरत है कि हम युवाओं के पास ऐसे आदर्श हो ताकि आगे चलकर इंडस्ट्री में ऐसे और लोग आये। इस फिल्म के हर कलाकार ने बहुत अच्छा काम किया है। एनटीआर जी और रामचरण ने बहुत बेहतरीन काम किया है और इस फिल्म के जो डायरेक्टर है उनके बारे में तो क्या ही कहें उनके बारे में उनकी तारीफ करना तो सूरज को दीया दिखाने जैसी बात होगी!'

 

सोशल मीडिया पर कंगना का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है, इससे पहले भी कंगना रनौत एसएस राजामौली की तारीफ कर चुकी हैं। वह फिल्म आरआरआर को देखने के लिए काफी उत्सुक थी और इसका जिक्र उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में भी किया था और वहीं अब इस फिल्म को देखने के बाद कंगना से इसकी तारीफ़ सुनकर लगता है कंगना फिल्म और फिल्म की टीम की मुरीद हो गई है।

 

उल्लेखनीय है, आरआरआर एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और इसकी कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। यह फिल्म डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित एवं एसएस राजामौली निर्देशित है।

Dakhal News 1 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.