मंत्री राजपूत ने जैसीनगर-बरमान बस सेवा को किया रवाना
bhopal, Minister Rajput ,flagged off ,Jaisinagar-Barman bus service

भोपाल। राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने शुक्रवार को सागर के जैसीनगर से बरमान के लिये बस सेवा को झण्डी दिखाकर रवाना किया। उन्होंने कहा कि सुरखी विधानसभा क्षेत्र के जैसीनगर की जनता के लिये माँ नर्मदा स्नान के लिये प्रतिदिन बस सेवा उपलब्ध कराई गई है।

 

राजपूत ने बताया कि यह बस प्रात: 8 बजे जैसीनगर से रवाना होगी। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की सेवाएँ सुरखी विधानसभा क्षेत्र के अनेक क्षेत्रों में भी प्रारंभ की जायेंगी।

 

लोक सेवा केन्द्र का किया लोकार्पण

मंत्री राजपूत ने इस अवसर पर 4 लाख 50 हजार रुपये की लागत से बने लोक सेवा केंद्र का लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि इस लोक सेवा केन्द्र के माध्यम से शासन की विभिन्न लोक कल्याणकारी योजनाओं एवं छात्र-छात्राओं को अनेक ऑनलाइन योजनाओं का लाभ मिल सकेगा। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार किसान भाइयों के लिए भी खसरा बी-1 एवं अन्य प्रकार की जानकारी प्राप्त होगी।

मंत्री राजपूत ने 20 लाख रुपये की लागत से बनने वाली पंचायत भवन का भी भूमि-पूजन किया है। उन्होंने कहा कि यह पंचायत भवन पूरी गुणवत्ता के साथ समय-सीमा में तैयार किया जाये, जिससे ग्राम पंचायत का काम समय-सीमा में सुचारू रूप से संचालित किया जा सके।

Dakhal News 13 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.