एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा पर लगाये साजिश के आरोप
bhopal, NSUI state president, accuses BJP , conspiracy

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एनएसयूआई के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकासे का एक दिन पूर्व वाट्सएप मैसेज वायरल हुआ था जिसमें लेन देन करते हुए जिला अध्यक्षों की नियुक्ति के बारे में बातचीत हुई थी। शुक्रवार को आशुतोष चौकसे ने कहा है कि फर्जी स्क्रीनशॉट और फर्जी ऑडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर मुझे और संगठन को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकासे ने पत्रकार वार्ता कर पूरे मामले पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मुझे प्रदेश अध्यक्ष बने एक हफ्ता भी नहीं हुआ है और मुझे बदनाम करने की साजिश हो रही है। आशुतोष चौकसे ने बताया कि जो स्क्रीनशॉट है वो पूरी तरह से फर्जी बनाया हुआ है और जिन नंबरों से वायरल किया जा रहा हैं वो नंबर भी फर्जी है मैने साइबर सेल में शिकायत दर्ज करवाई है। साइबर सेल ने करवाई के लिए समय मांगा हैं, साइबर सेल जल्दी स्पष्ट करेगा कि किन लोगों द्वारा यहां फर्जी स्क्रीन शॉट और रिकॉर्डिंग वायरल की जा रही है और यह किन लोगों की साजिश है ।

चौकसे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने एक मध्यम परिवार और ओबीसी समाज के छात्र नेता को प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है जो कि भाजपा के नेताओं को रास नहीं आ रही हैं इसलिये वो मुझे और संगठन को बदनाम करने की साजिश से कर रहे हैं। आशुतोष ने बताया कि एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति के तत्पश्चात ही एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव और मध्यप्रदेश एनएसयूआई के प्रभारी नीतीश गौड़ ने पत्र जारी कर प्रदेश और जिलों भंग कर दी थी और प्रभारी महोदय ने स्पष्ट किया था कि जिला अध्यक्षों की नियुक्तिया सदस्यता अभियान के माध्यम से की जाएगी सदस्यता अभियान 17 मई से प्रारंभ किया जाएगा।

Dakhal News 13 May 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.