एंटी माफिया अभियान के तहत दो अपराधियों के मकानों को किया जमींदोज
gwalior, anti-mafia campaign, ,two criminals , demolished

ग्वालियर। एंटी माफिया अभियान के तहत की जा रही कार्रवाई की कड़ी में सोमवार को जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन और नगर निगम के अमले ने दो अपराधियों के मकानों को जमींदोज करने की कार्रवाई की है। एंटी माफिया अभियान के तहत ग्वालियर जिले में निरंतर यह कार्रवाई की जा रही है।

 

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे एंटी माफिया अभियान के तहत आज ग्वालियर शहर की गेंडेवाली सड़क पर दो अपराधियों के शासकीय भूमि पर बने मकानों को तोड़ने की कार्रवाई की गई है। इनमें नेहरू बाल्मीक जिस पर 56 प्रकरण विभिन्न थानों में दर्ज हैं, उसका 10 हजार वर्गफुट का मकान शासकीय भूमि पर होने के कारण तोड़ने की कार्रवाई की गई है।

 

अनुविभागीय राजस्व अधिकारी अनिल बनवारिया ने बताया कि गेंडेवाली सड़क पर ही रह रहे कल्लू खाँ का मकान भी शासकीय भूमि पर होने के कारण जमींदोज किया गया है। इन पर भी विभिन्न थानों में 34 पुलिस प्रकरण कायम हैं। इनका मकान लगभग 16X45 वर्गफुट में बना हुआ था। राजस्व विभाग के साथ-साथ सीएसपी विक्रम सिंह भदौरिया, नगर निगम के अधिकारी और राजस्व विभाग के तहसीलदार एवं अन्य अधिकारियों ने मौके पर उपस्थित रहकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

Dakhal News 18 April 2022

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2022 Dakhal News.