पसंदीदा गाना गाकर धरम भाजी ने की कोरोना से सावधान रहने की अपील
mumbai, Dharam Bhaji ,appeals to beware , Corona , singing favorite song
बॉलीवुड के 'हीमैन' के नाम से मशहूर धर्मेंद्र भाजी ने अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं और सोशल मीडिया के जरिए उनके साथ जुड़े रहते हैं। कोरोना वायरस के दौरान धर्मेंद्र पिछले साल से ही सारा समय अपने फॉर्महाउस पर बिता रहे हैं और वहां पर फल, सब्जी से लेकर कई चीजों की खेती भी करवाते हैं। इस बार धरम पाजी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपना एक पसंदीदा गाना गुनगुनाते हुए वीडियो फैंस के साथ साझा किया है। जिसके बोल है 'ऐ दिल मुझे ऐसी जगह ले चल जहां कोई ना हो।' वीडियो के बैकग्राउंड में अभिनेता दिलीप कुमार की फिल्म 'आरजू' का यह मशहूर गाना बज भी रहा है। इसके साथ ही उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा, 'कोरोना वायरस से डर के नहीं गा रहा, हालात तो ऐसे ही हैं। तलत की मीठी आवाज में दिलीप साहब पर 'आरजू' में फिल्माया गया यह मेरा पसंदीदा गाना है।'
 
 
शेयर किए गए वीडियो में धर्मेंद्र एक सोफे पर रिलैक्स मूड में बैठे हैं। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं।
 

वहीं कोरोना वायरस के प्रति लगातार धर्मेंद्र अपने फैंस को सावधानी बरतने की भी अपील अकसर करते रहते हैं। कुछ दिन पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया पर मैसेज शेयर कर फैंस से अपना ख्याल रखने की अपील थी।

Dakhal News 27 May 2021

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2021 Dakhal News.