बाबा साहब के विचारों का अनुसरण कर सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर रही सरकार - बिसाहूलाल सिंह
anuppur, Government working, social sector following, Baba Saheb

अनूपपुर। संविधान निर्माता बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के विचारों पर भारतीय जनता पार्टी ने गरीबों के उत्थान के लिए काम करती है। पार्टी के कार्यकर्ता बाबा साहब के विचारों को जन-जन तक पहुंचाते हैं। बाबा साहब द्वारा की गई व्यवस्थाओं के कारण आज देश के प्रत्येक वर्ग को समान अधिकार प्राप्त हुए हैं। आजादी के बाद कांग्रेस की सरकार इतने वर्षों तक रही लेकिन उन्होंने कभी भी बाबा साहब के विचारों पर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब से देश में और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी तब से बाबा साहब के विचारों को जमीन पर उतारने और गरीबों के उत्थान के काम हुए। बाबा साहब के पंच तीर्थों पर भी सरकार द्वारा काम किए गए है। बाबा साहब द्वारा देश और समाज के लिए किए गए कार्यों को कभी भुलाया नहीं जा सकता उन्होंने इस समाज और देश को बहुत कुछ दिया है। भारतीय जनता पार्टी द्वारा 14 अप्रैल को डॉ भीमराव जयंती पर आयेजित कार्यक्रम में प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कहीं।

 

इसके पूर्व उन्होंने बाबा साहब के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर नमन किया। इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश गौतम, मंडल अध्यक्ष शिवरतन वर्मा, पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास पुरी,भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेश सिंह सहित भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहें।  

जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के नेतृत्व में गरीब कल्याण की योजनाएं संचालित की जा रही हैं। प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्जवला योजना और आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा जा रहा है। बाबा साहब के बनाए गए संविधान का पालन करते हुए भारतीय जनता पार्टी उनके पद चिन्हों पर आगे बढक़र समाज के अंदर काम कर रही है। बाबा साहब के संकल्पों को साकार करने के लिए भाजपा सरकार अंतिम छोर के व्यक्ति की चिंता कर रही है और उनके कल्याण के लिए तमाम तरह की योजनाएं चला रही है समाज में ऊंच-नीच की जो खाई कांग्रेस ने बनाई उसको भरने का कार्य भाजपा और उसकी सरकार कर रही है जिसके परिणाम भी समाज के अंदर अब दिखाई देने लगे हैं इसीलिए जात पात को लोग भूलकर भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं।

Dakhal News 14 April 2021

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2021 Dakhal News.