उज्जैन में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले 14 लोगों पर एफआईआर दर्ज
ujjain, FIR lodged against, 14 people for violating, Corona Guideline
उज्जैन। उज्जैन में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 14 लोगों के खिलाफ बुधवार को विभिन्न थानों में एफआईआर दर्ज कराई गई है।
 
कलेक्टर आशीष सिंह ने बताया कि घर के बाहर निकल कर अपने दुकान या अन्य काम पर चले जाते हैं। इससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा रहता है। इस तरह के मामलों में आज नानाखेड़ा, नीलगंगा थाना, जीवाजीगंज एवं माधव नगर थाना क्षेत्र के तहत कुल 14 व्यक्तियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई गई है। 
 
दरअसल, कलेक्टर आशीष सिंह के निर्देश पर शहर में धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं। उक्त आदेश के तहत किसी घर में यदि व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया जाता है तो सभी घर के सदस्यों को क्वारन्टीन में रखा जाता है, लेकिन कई स्थानों पर यह पाया गया कि पॉजिटिव मरीज के परिजन कोविड-19 गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं। उज्जैन में कोरोना संक्रमण के मामले बढऩे के कारण मास्क पहनकर निकलना अनिवार्य  किया गया है। गत दिवस मास्क नहीं पहनने वाले 244 उल्लंघनकर्ताओं  पर 48 हजार 800 रुपये का जुर्माना  किया गया तथा 228 व्यक्तियों को अस्थाई जेल भेजा गया। इसके अलावा बुधवार को 14 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
Dakhal News 7 April 2021

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2021 Dakhal News.