लॉकडाउन से प्रभावित हुई पुजारियों और केशकारों की पूर्व मंत्री ने की आर्थिक सहायता
khargon, Former minister , priests and haircuts ,affected by lockdown financed
खरगोन। पूर्व कृषि मंत्री और कांग्रेस विधायक सचिन यादव ने अपने निर्वाचन क्षेत्र कसरावद विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों के ब्राम्हण पुजारियों को शुक्रवार को अपने गृहगांव बोरावां में 2100-2100 रूपये की धनराशि के चेक प्रदान किया। कोविड 19 महामारी और लॉकडाउन के चलते मंदिरों के ब्राम्हण पुजारियों के सामने गहराए आर्थिक संकट को देखते हुए पूर्व मंत्री ने विधायक स्वेच्छा अनुदान से 90 पुजारियों को 2100-2100 रुपये की धनराशि के चेक प्रदान किये। विभिन्न गॉवों और कसरावद कस्बे से आये इन पुजारियों ने सचिन यादव से चेक ग्रहण करने के बाद उन्हें अपना शुभाषीर्वाद प्रदान किया।
 
ग्राम रायपुरा के श्रीराम मंदिर के पुजारी पंडित महेश शर्मा ने इन ब्राम्हण पंडितों को विधायक सचिन यादव द्वारा की गई सहायता पर उनके प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि कोविड महामारी के बाद लॉकडाउन से जूझ रहे इन ब्राम्हण पंडितों को आज विधायक यादव द्वारा दी गई सहायता अमूल्य है। ग्राम सरवर देवला के शिव मंदिर और नर्मदा मंदिर के पुजारी पंडित विजय शर्मा ने बताया कि विधायक सचिन यादव ने आज सुबह अपने गृह निवास बोरावां में दुर्गा मंदिर परिसर में 90 ब्राम्हण पुजारियों को एक लाख 89 हजार रुपये की सहायता राशि प्रदान कर संकट के समय में मदद की है। सभी पुजारियों और पंडितों की ओर से हम उनके प्रति आभार व्यक्त करते हैं ।
 
सेन समाज के 262 केश शिल्पकारों को दी सहायता राशि
इसके अलावा विधायक सचिन यादव ने कोविड महामारी के दौरान लॉकडाउन के समय आर्थिक संकट से जूझ रहे अपने विधानसभा क्षेत्र कसरावद के सेन समाज के 262 केश शिल्पकारों को भी 3 लाख 93 हजार रूपये की सहायता प्रदान की थी। उन्होंने इन सभी को विधायक स्वेच्छा अनुदान की राशि में से प्रत्येक शिल्पकार को 1500-1500 रुपये की धनराशि के चेक प्रदान किये थे। सेन समाज के प्रतिनिधियों ने भी सचिन यादव द्वारा संकट के समय की गई सहायता पर उनके प्रति हार्दिक रूप से आभार व्यक्त किया गया। इस मौके पर सचिन यादव ने कहा कि गरीब धोबी समाज के लोगों को भी विधायक स्वेच्छा अनुदान के माध्यम से सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होनें कहा कि गरीबों की संकट के समय हरसंभव सहायता के प्रयास किये जाते रहेंगें। उन्हें हरसंभव सहायता भी प्रदान की जाती रहेगी ।
Dakhal News 20 November 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.