नरोत्तम का आरोप, कांग्रेस करती है तुष्टिकरण की राजनीति, कमलनाथ पर साधा निशाना
bhopal, Narottam accuses, Congress appease politics, target Kamal Nath
भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार लव-जिहाद के खिलाफ कानून बनाने जा रही है। लव-जिहाद पर कानून बनाने जा रही शिवराज सरकार के फैसले पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कांग्रेस के कई नेताओं ने इस कानून का विरोध किया है। कांग्रेस नेताओं द्वारा कानून का विरोध किए जाने पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है।
 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस नेताओं को जमकर लताड़ा और तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कोई भी पढ़ा-लिखा और समझदार व्यक्ति किसी भी प्रकार के जिहाद का समर्थन नहीं करेगा। कांग्रेस तो तुष्टिकरण की राजनीति करती है इसलिए उसकी बात अलग है। लेकिन देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के राज में कोई जिहाद या आतंकवाद नहीं चलने दिया जाएगा। गौरतलब है कि पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने लव जिहाद कानून का विरोध करते हुए कहा था कि सरकार विधानसभा अध्यक्ष तो चुन नहीं पा रही। लेकिन इस तरह के कानून बनाने में जुटी है। जो एक दूसरे को बांटने का काम करने वाला है।
 
कमलनाथ पर साधा निशाना
इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘कमलनाथ जी प्रदेश कांग्रेस के ऐसे एक मात्र अध्यक्ष हैं जिन्होंने मुख्यमंत्री रहते हुए भी पूरे राज्य का दौरा नहीं किया। कई विधानसभा क्षेत्रों में तो वे आज तक नहीं गए हैं।
 
कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय
मध्य प्रदेश में इन दिनों बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामले और नई गाइडलाइन पर मंत्री मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कोविड 19 के बढ़ते मामले चिंता का विषय हैं। इस समय हर नागरिक को सावधान रहने की जरूरत है। सरकार ने सावधानी और सुरक्षा के लिहाज से सारे विकल्प खुले रखे हैं। इस संबंध में गृह विभाग सभी जरूरी निर्णय आज शाम तक लेगा।


Dakhal News 20 November 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.