कंगना रनौत का जया बच्चन पर पलटवार,ट्वीट कर लिखा- थोड़ी हमसे भी हमदर्दी दिखाइये
mumbai,Kangana Ranaut,Jaya hit back , tweeting and writing, show sympathy to us a little

बॉलीवुड में अपनी बेबाक बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिग्गज  अभिनेत्री एवं राजयसभा सांसद जया बच्चन पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने  जया बच्चन के राजयसभा  मानसून सत्र के दूसरे दिन दिए गए बयानों पर कटाक्ष करते हुए उनके बयान पर आपत्ति जताई है। दरअसल राजयसभा के मानसून सत्र के पहले दिन गोरखपुर के सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने देश और बॉलीवुड में बढ़ते ड्रग्स के इस्तेमाल और तस्करी के मुद्दे को उठाया था। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा था कि बॉलीवुड में ज्यादातर लोग ड्रग का इस्तेमाल करते है। इस मामले में कई लोग पकड़े भी गए है। यह पड़ोसी देशों कि साजिश है अतः इस मामले पर दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके।

रवि किशन के इस बयान पर दिग्गज अभिनेत्री व सांसद जया बच्चन ने पलटवार करते हुए संसद में कहा कि -सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है। वहीं अब जया के इस विवादित बयान पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने आपत्ति जताई है। कंगना ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन के इस बयान वाले वीडियो ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को किशोरावस्था में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार धमकियां और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।'

 

कंगना का यह ट्वीट चर्चा में है। उनके इस ट्वीट पर फैंस उनका समर्थन व्यक्त कर रहे हैं। कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय है। वह हाल ही में शिव सेना के साथ हुए विवाद व बीएमसी द्वारा अपने दफ्तर के तोड़े जाने को लेकर सुर्खियों में रही।फिलहाल कंगना अपने होमटाउन मनाली में है और वहीं से वह सोशल मीडिया के जरिये अपनी बातों को बेबाकी से सबके सामने रख रही है। वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म थलाईवी, धाकड़ और तेजस में नजर आयेंगी।

Dakhal News 15 September 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.