राहुल के ट्वीट पर बोले कैलाश उन्हें अक्ल नहीं कब कौन सी बात करें
indore,  Kailash Vijayvargiya, targeted ,Rahul Gandhi, tweet
इंदौर। पुलवामा अटैक की पहली बरसी पर जहां देश, शहीदों को नमन कर याद कर रहा है वही राजनेताओं द्वारा इस मौके पर राजनीति भी शुरू हो गई है। एक ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पुलवामा हमले की बरसी पर ट्वीट कर सवाल उठाए गए हैं। तो वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी के ट्वीट पर भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निशाना साधा है। कैलाश ने राहुल गांधी को नादान बताते हुए कहा है कि उन्हें इस बात की अक्ल नहीं कि कब, किस समय पर कौन से सवाल उठाने चाहिए। दरअसल, शुक्रवार को राहुल गांधी ने पुलवामा अटैक की बरसी पर ट्वीट कर हमले को लेकर हुई जांच और इसके पीछे किसको फायदा पहुंचा सहित तीन सवाल उठाए हैं।
 
शुक्रवार को इंदौर के पितृ पर्वत पर बाबा हनुमान की अष्टधातु की विश्व की सबसे बड़ी मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के संबंध में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव पत्रकारों से मुखातिब हुए। उन्होंने बताया कि पितृ पर्वत पर होने वाला आयोजन किसी छोटे कुंभ से कम नहीं होगा। इसमें देशभर के साधु संत सहित कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी। कैलाश विजयवर्गीय की माने तो इसके लिए गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी नाम दर्ज कराया गया है। 
 
इस दौरान पुलवामा हमले की बरसी पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा पुलवामा अटैक को लेकर केन्द्र की भाजपा सरकार पर साधे गए सवालों पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह राहुल की नादानी है। उन्हें इस बात की अक्ल नहीं कि कब, किस समय पर कौन से सवाल उठाने चाहिए। कुछ विषय ऐसे होते है कि उस पर राजनीति नही करनी चाहिए । उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नादान है लेकिन मैं नादान नही हूं कि उनके प्रश्न के जवाब दूं। मुझे नही लगता कि ऐसे प्रश्न पूछना भी चाहिए, ये नादानी भरे प्रश्न हैद्ध उन्हें इसके जवाब देने की भी कोई आवश्यकता भी नही है। दिग्विजयसिंह के सवाल पर भी कहा कि ऐसे नादानी भरे प्रश्न नही करनी चाहिए। देश की राजनीति में ओर भी कई समस्याएं है, कम से कम सुरक्षा को लेकर सेना के ऊपर कोई प्रश्नचिन्ह नही उठाना नही चाहिए।
Dakhal News 14 February 2020

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 5172
  • Last 7 days : 30346
  • Last 30 days : 142586
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.