बिग बी ने तीन सुपरस्टार के साथ शेयर की फोटो
mumbai,Big B, shared photos , three superstars

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में शुमार अमिताभ बच्चन और जया पर्दे पर फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। अमिताभ अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ-जया ने एड की शूटिंग पूरी की है, जिसमेें अमिताभ बच्चन और जया बच्चन दुल्हन कैटरीना कैफ के माता-पिता बने हैं। बिग बी ने ने ट्विटर पर पत्नी जया बच्चन, तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन, कन्नड़ स्टार शिवराज कुमार और तमिल स्टार प्रभु देवा के साथ खूबसूरत तस्वीर साझा की है। अमिताभ ने लिखा-'भारतीय फिल्म उद्योग के 3 प्रतिष्ठित महापुरुषों के 3 सुपरस्टार बेटे, हम एक साथ काम कर रहे हैं.. सम्मान। नागार्जुन-पुत्र अक्किनेनी नागेश्वर राव, तेलुगु, शिवराज कुमार- पुत्र डॉ. राज कुमार, कन्नड़, प्रभुदेवा- पुत्र शिवाजी गणेशन, तमिल।'

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर जया और कैटरीना कैफ के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा-'... और काम हमें शादी तक ले जाती है। उसकी शादी हो रही है।' तस्वीर में अमिताभ और जया को कैटरीना को मंडप में ले जाते हुए देखा जा सकता है। 

 

सभी साउथ इंडियन ड्रेस में नजर आ रहे हैं। बिग बी ने आगे ब्लॉग पर लिखा कि सरल और सही काम के लिए सही भावनाओं से भरा हुआ है, जो हमें और हमारे द्वारा काम किए जाने वाले ग्राहक ग्रहण करता है।.. लेकिन जया और मेरे लिए सबसे ऐतिहासिक पल यह है। अमिताभ ने जया बच्चन, नागार्जुन, शिवराज कुमार और प्रभु देवा के साथ तस्वीर साझा कर लिखा कि तीन महान दिग्गजों, भारतीय फिल्म उद्योग के प्रतिष्ठित पिता के 3 सुपरस्टार बेटे..। नागार्जुन, लेजेंड अक्किनेनी नागेश्वर राव के बेटे, तेलुगु सिनेमा के आइकन हैं। शिवराज कुमार, कन्नड़ सिनेमा के महान और प्रतिष्ठित डॉ. राज कुमार के बेटे और प्रभु देवा, तमिल सिनेमा लेजेंड शिवाजी गणेशन के बेटे हैं। हम सभी एक प्रोजेक्ट के लिए साथ में काम कर रहे हैं। ..जया और मेरे लिए सम्मान की बात है.. मुझे तीनों महापुरुषों के साथ मिलने और समय बिताने का सौभाग्य और सम्मान मिला.. मैंने शिवाजी गणेशन और डॉ. राज कुमार की फिल्मों के रीमेक में काम किया ..नाग ने मुझे एक प्रोजेक्ट में लेजेंड अक्किनेनी नागेश्वर के साथ काम करने का सम्मान दिया।.. लेकिन जो सबसे खास रहा है वो है पारिवारिक बंधन, जो हम एक-दूसरे के साथ एन्जॉय करते हैं- तब और अब .. वर्णन करने के लिए इतने खास पल.. लेकिन इतना करने के लिए पर्याप्त समय नहीं... मैं उनके चरणों को श्रद्धा से स्पर्श करता हूं, लेकिन वे कौन हैं सिर्फ इसके लिए नहीं, उनके विशाल सिनेमाई काम की विरासत जिसे उन्होंने पीछे छोड़ दिया है .. और यह सबसे महत्वपूर्ण है।
 

 

बॉलीवुड के शहंशाह की इस साल कई फिल्म रिलीज होने वाली है। चार महीने में अमिताभ बच्चन की तीन फिल्में रिलीज होगी। वह बॉलीवुड के 'वर्कहोलिक मैन' हैं। हाल में अमिताभ ने ट्विटर पर फिल्मों की रिलीज डेट को साझा किया था। अभिनेता की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 17 अप्रैल, 'झुंड' 8 मई और 'चेहेरे' 17 जुलाई को रिलीज होगी। इसके अलावा अमिताभ बच्चन अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं हुई है। पिछले साल अभिनेता अमिताभ बच्चन को फिल्म उद्योग में उनके योगदान के लिए भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित किया गया है। 29 दिसंबर, 2019 को राष्‍ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया।

 

 

Dakhal News 24 January 2020

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 4870
  • Last 7 days : 30624
  • Last 30 days : 143939
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.