Kareena Birthday
Kareena Birthday

 

बॉलीवुड सितारे को देखकर स्टूडेंट दंग रह गया और उसकी खुशी का ठिकाना न रहा। उसने उन्हें अपनी मंजिल तक पहुंचने में मदद की।

बता दें कि करीना का 21 सितंबर को जन्मदिन है और सैफ का हरियाणा शहर में अपने पैलेस में सेलिब्रेशन का प्लान है।सैफ ने दिल्ली एयरपोर्ट से एक एसयूवी हायर की थी। सैफ ड्राइवर के पास वाली सीट पर बैठे थे और करीना व तैमूर पीछे की सीट पर।

 

 

 

ऐसा हर दिन नहीं होता है जब कोई बॉलीवुड स्टार आपसे बीच रास्ते में रूककर पता पूछे लेकिन जब सैफ पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ अगर ऐसा करे तो सामने वाले का दिन ही बन जाए।

 

ऐसा एक पल तब आया जब सैफ अपनी पत्नी और बेटे के साथ बुधवार को पटौदी में इब्राहिम पैलेस पहुंचने के लिए रास्ता भूल गए। तब उन्होंने बीच रास्ते में एक स्टूडेंट को रोककर मदद मांगी। 

 

इसके साथ ही वह सेल्फी लेना नहीं भूले। 

 

 

 

शहर पहुंचने के बाद सैफ पैलेस के लिए सही रास्ता जज नहीं कर पा रहे थे औप मार्केट एरिया में चले गए। उन्हें जब लगा कि वे गलत रास्ते पर हैं तो उन्होंने एक स्टूडेंट से रास्ता पूछा। पैलेस पहुंचने के बाद स्टूडेंट और अन्य स्थानीयों ने एक्टर के साथ सेल्फी भी ली।

 

बता दें कि करीना, सैफ अली खान और नन्हे तैमूर अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और करीना ने खुद करीना ने खुद इंस्टाग्राम पर एयरपोर्ट की यह तस्वीर पोस्ट की है जिसमें लिखा है, 'परिवार के साथ हॉलिडे टाइम #birthdayvibes #airportdiaries'। फोटो में करीना कपूर खान एयरपोर्ट पर क्लासिक ब्लू डेनिम्स और व्हाइट टी लुक में नजर आईं, वहीं अपने लुक को जैकेट और बूट्स के साथ पेयर किया। तैमूर अपने पापा सैफ के कंधों पर बैठे दिखे जिसने सफेद टी और काले रंग की डेनिम पहनी है। सैफ अपने सफेद पायजामा और नीले रंग का कुर्ता पहनें दिखे थे।

 

 

 

Dakhal News 19 September 2019

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 5728
  • Last 7 days : 33107
  • Last 30 days : 107936
All Rights Reserved © 2019 Dakhal News.