Mission Mangal
Mission Mangal

Mission Mangal  :  Akshay kumar की movie box office ;

 

भारत में यह फिल्म अब 200 करोड़ के आंकड़े के बेहद करीब है। देश में बीते वीकेंड इसे 4.23 करोड़ रुपए की कमाई हुई। इस कमाई की बदौलत कुल रकम 197.37 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लेगी।

भारत में बीते संडे को इसे 2.10 करोड़ रुपए मिले हैं। शनिवार को इसे 1.40 करोड़ हासिल हुए थे। शुक्रवार को यह केवल 73 लाख रुपए ही जमा कर पाई थी। Akshay की इस फिल्म को टिकट खिड़की पर चार वीकेंड पूरे हो गए हैं। भारत में पिछले हफ्ते रिलीज हुई Saaho के बाद इसकी कमाई पर असर पड़ा और इस हफ्ते Chhichhore लगी है जो जमकर कमा रही है।

 

Mission Mangal  :  Akshay kumar की सबसे  फिल्ममिशन  मंगल' अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है। इतना ही नहीं, फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए 'केसरी' और 'पैडमैन' जैसी फिल्मों का भी रिकॉर्ड तोड़ा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि अब जल्द ही ये । 

 

मिशन मंगल' अंतरिक्ष में मंगल ग्रह की जांच के लिए इसरो द्वारा नवंबर 2013 में 'मार्स ऑर्बिटल मिशन' (मॉम) या मंगलयान परियोजना पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हरी, नित्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं।

 

Mission Mangal को विदेश से 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई हो चुकी है। यह आंकड़ा रोज बढ़ रहा है। अभी विदेश से आई रकम करीब 51.62 करोड़ रुपए है। अमेरिका और कनाडा से इसे बड़ी रकम मिली है। वहां से 3.6 मिलियन डॉलर मिले हैं। यूएई और दूसरे गल्फ देशों से 17 लाख डॉलर आए।

 

 

 

Dakhal News 9 September 2019

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 4514
  • Last 7 days : 20011
  • Last 30 days : 87818
All Rights Reserved © 2019 Dakhal News.