एक्ट्रेस और कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना ने डीएक्टिवेट किया अपना ट्विटर अकाउंट
एक्ट्रेस-कांग्रेस नेता दिव्या स्पंदना

कन्नड़ फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने अपना ट्विटर अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है। उनके ट्विटर अकाउंट पर कोई ट्वीट दिखाई नहीं दे रहे हैं। इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि, दिव्या अब कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम का हिस्सा नहीं है। हालांकि, अब तक दिव्या और कांग्रेस पार्टी की तरफ से इस संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

एक न्यूज एजेंसी ने जब इस बारे में स्पंगना से बात की तो उन्होंने कहा कि, 'आपके सूत्र गलत' है। वहीं, कांग्रेस के मीडिया विभाग ने स्पंदना के ट्विटर अकाउंट डिलीट किए जाने के संबंध में कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया है। बता दें कि, स्पंदना को कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया पर बड़ी उपस्थिति दर्ज कराने का श्रेय दिया जाता है।

कन्‍नड़ फिल्म अभिनेत्री राम्‍या कांग्रेस नेता हैं। उनका वास्‍तविक नाम दिव्या स्पंदन है। राम्या का जन्म कर्नाटक के बेंगलुरू में हुआ। उनकी मां रंजीता कांग्रेस पार्टी की वरिष्‍ट नेता रही हैं और उन्होंने अकेले ही राम्‍या की परवरिश की हैं। राम्या ने ऊटी में सेंट हिल्डा के स्कूल में प्रारंभिक शिक्षा ली हैं। अभिनय में करियर बनाने के इरादे से राम्या ने बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी। रियल लाइफ में वे काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश रही हैं। अक्सर उनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं।

राम्या ने कन्नड़, तेलगु, तमिल के साथ-साथ हिंदी फिल्‍मों में भी काम किया है। उन्होंने साल 2003 में फिल्म 'अभी' से करियर की शुरुआत की थी।

राजनीति में आने के बाद भी राम्या फिल्मों में भी काम करती रहीं। साल 2016 में उनकी आखिरी फिल्म 'नागाराहावू' रिलीज हुई थी।

साल 2013 में कनार्टक के मांड्या निर्वाचन क्षेत्र से उप-चुनाव जीता था, लेकिन 2014 के लोकसभा चुनाव में वे इसी चुनाव क्षेत्र से हार गईं। साल 2017 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद दिव्या स्पंदना को कांग्रेस पार्टी की सोशल मीडिया विंग का प्रमुख नियुक्त किया था। स्पंदना ने पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा की जगह ली थी। जेडी (एस) के विधायक रहे एम. श्रीनिवास ने स्पंदना की जाति को लेकर कमेंट किया था। उस वक्त स्पंदना ने जवाब देते हुए कहा था कि वह एक 'टेस्ट ट्यूब बेबी' है और कांग्रेस पार्टी की बेटी हैं।

 

Dakhal News 2 June 2019

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 4514
  • Last 7 days : 20011
  • Last 30 days : 87818
All Rights Reserved © 2019 Dakhal News.