उरी ने कमाई में कइयों को पछाड़ा
uri

 

पहले हफ्ते की कमाई में ही 'उरी' ने 70.94 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है। इसकी कमाई में खास वो रफ्तार है, जो इसने पहले दिन से कायम की। ऐसी रफ्तार कम बजट की पिछली कुछ हिट फिल्मों ने नहीं दिखाई है। बात कर रहे हैं 'राजी', 'स्त्री', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'बधाई हो' की। 'उरी' ने इन फिल्मों के मुकाबले पहले हफ्ते में काफी ज्यादा कमाई की है।

'राजी' ने पहले सप्ताह में 56.59 करोड़ रुपए कमाए थे। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने सात दिन में 45.94 करोड़ रुपए कमाए थे। राजकुमार राव की 'स्त्री' को टिकट खिड़की पर हफ्तेभर में 60.39 करोड़ रुपए मिले और 'बधाई हो' को 66.10 करोड़ रुपए हासिल हुए थे। बता दें कि इन सभी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा लाइफटाइम कमाई की। 'उरी' को इन सबसे ज्यादा 70 करोड़ रुपए मिले हैं। यह शानदार कमाई है, जो 100 करोड़ तक पहुंचने की राह भी बुलंद करती है।

तीन दिन में लागत बाहर कर 'उरी' 2019 की पहली हिट बन गई। तीन दिन तक रोज इसकी कमाई बढ़ती रही और संडे को तो इसने कमाल किया। शुक्रवार के मुकाबले संडे को इसने लगभग दोगुना कमाई की। इस साल रिलीज हुई फिल्मों में किसी ने अपनी लागत भी बाहर नहीं की है। पहले हफ्ते में खास फिल्में नहीं लगी थीं, दूसरे हफ्ते में 'उरी' के साथ 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हुई। अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' अभी संघर्ष कर रही है।

कम से कम दो हफ्ते यह फिल्म सिनेमाघरों में टिकी रहेगी। 'मणिकर्णिका' के आने के बाद ही इसकी विदाई संभव है। ऐसे में तगड़ी कमाई की उम्मीद है। 'उरी' फिल्म 2016 में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है। रिलीज से पहले ही जबरदस्त तारीफ इस मिल रही थी क्योंकि इसे पत्रकारों को दिखाया गया था और सभी इसकी तारीफ कर रहे थे। अनुपम खेर की 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को भारत में 1300 स्क्रीन्स मिली थीं और उरी को 2000 से ज्यादा मिली थीं, अब कुछ कम हैं। इस फिल्म में 'देवों के देव महादेव' से खासे लोकप्रिय हुए मोहित रैना भी हैं। यह उनकी पहली फिल्म है। 'उरी' को औसत तीन स्टार की रेटिंग भी मिली है। विक्की कौशल की सिंगल रिलीज की बात की जाए तो यह अभी तक की सबसे बड़ी रिलीज है।

 

Dakhal News 18 January 2019

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 4514
  • Last 7 days : 20011
  • Last 30 days : 87818
All Rights Reserved © 2019 Dakhal News.