ट्विंकल ने नाना के मसले पर किया तनुश्री का समर्थन
tanushree tatta

 

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के प्रकरण पर कुछ अभिनेत्रियों ने खुल कर उन्हें सपोर्ट किया है, जिनमें ऋचा चड्डा, प्रियंका चोपड़ा और स्वरा भास्कर का नाम शामिल है। फरहान अख्तर ने भी सपोर्ट किया है।

ऐसे में खास बात यह है कि अक्षय कुमार की पत्नी और राइटर व प्रोड्यूसर ट्विंकल ने भी ट्विटर के माध्यम से तनुश्री के पक्ष में अपनी बात रखी है। उन्होंने उस जर्नलिस्ट की बात को शेयर करते हुए लिखा है, जो उस वक़्त 2008 में हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर मौजूद थीं, कि तनुश्री को जज करने से पहले और उन्हें शर्मिंदा करने से पहले यह जरूरी है कि इसे पढ़ा जाए (जर्नलिस्ट का ट्वीट)। उन्होंने आगे लिखा है कि किसी भी वर्किंग एनवायर्नमेंट में बिना शोषण के काम करना एक फंडामेंटल अधिकार है और इस बारे में बात करना काफी हिम्मत वाली बात है।

बता दें कि जहां ट्विंकल ने अपनी तरफ से तनुश्री को सपोर्ट किया है, वहीं अक्षय कुमार फिलहाल 'हाउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो कि इस वक़्त जैसलमेर में चल रही है और इस फिल्म में नाना पाटेकर भी हैं। सूत्रों के अनुसार नाना भी इस वक़्त फिल्म की शूटिंग के लिए जैसलमेर में हैं।

कुछ दिनों पहले जब तनुश्री ने इस मुद्दे को लेकर एक चैनल को इंटरव्यू दिया था, उसमें उन्होंने अक्षय कुमार और रजनीकांत जैसे कलाकारों का भी नाम लिया था। उन्होंने यह कहा था कि अक्षय और रजनीकांत जैसे बड़े कलाकार नाना के ऐसा करने के बावजूद उनके साथ काम करते रहे हैं। आमिर खान, अमिताभ बच्चन और सलमान खान ने इस बारे में अपनी स्पष्ट राय नहीं रखी है।

Dakhal News 29 September 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 1807
  • Last 7 days : 8292
  • Last 30 days : 41039
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.