बिग बॉस TRP में छठवें नंबर पर ,नागिन नंबर वन
बिग बॉस TRP में छठवें नंबर पर ,नागिन नंबर वन

भारत में टेलिविजन का क्रेज किसी से छिपा नहीं है। यहां फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल्स को महत्व दिया जाता है। बार्क द्वारा जारी 38वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग्स में भी यह बात दिखाई दे रही है। इस बार की रेटिंग में काफी उलटफेर भी देखने को मिले हैं।

हालांकि इस बार सभी की निगाहें सलमान खान द्वारा होस्ट बिग बॉस की रेटिंग पर थीं। इस सप्ताह बार्क की लिस्ट में इस शो को 6वां स्थान मिला है। जबकि, डांस दीवाने रियलिटी शो, एकता कपूर का नागिन 3 अभी भी टॉप 5 की लिस्ट में जमें हुए हैं। सबसे बड़ा झटका टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' को लगा है जो टॉप 

पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी 'नागिन 3' सबसे ज्यादा प्वाइंट्स के साथ पहले पायदान पर बना हुआ है। इसके दर्शकों की संख्या 10 मिलियन से भी उपर है। माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' बार्क की लिस्ट में दूसरे नंबर पर काबिज है। यह शो पूरे समय टॉप 10 में जमा रहा। इस बार इसे 7 मिलियन दर्शक मिलें।

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर है। चौथा और पांचवां नंबर 'कुंडली भाग्य' और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को मिला। मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस को 6वां स्थान मिला।

कुमकुम भाग्य को इस हफ्ते रेटिंग में नुकसान का सामना करना पड़ा। यह टॉप 5 से बाहर होकर इस बार 7वें नंबर पर आ गई।

इस हफ्ते जारी रेटिंग्स के अनुसार कलर्स, स्टार प्लस, सोनी इंटरटेनमेंट, जी टीवी और सब टीवी टॉप 5 में शामिल हैं

 

Dakhal News 27 September 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 651
  • Last 7 days : 4895
  • Last 30 days : 41836
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.