पाकिस्तानी रिपोर्टर ने खोली सरकार की पोल
पाकिस्तानी रिपोर्टर ने खोली सरकार की पोल

इन दिनों पाकिस्तान में मानसून की जोरदार बारिश जारी है। लगातार हो रही बारिश के चलते कई शहरों में हालात खराब हैं और लाहौर में तो रिकॉर्ड तोड़ बारिश हुई है जिसके चलते 8 लोगों की मौत हो गई है। देश के बड़े शहरों में बारिश से बिगड़ते हालात की रिपोर्टिंग भी जारी है।

बेहतर कवरेज और शानदार रिपोर्टिंग करने की होड़ में पत्रकार हर तरह की कोशिश में लगे हैं। इन्हीं में एक पत्रकार हैं जो सरकार की अनदेखी का कवरेज बड़े मजेदार तरीके से करता नजर आया। इस पत्रकार का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, लाहौर में हुए तेज बारिश के चलते शहर में हर जगह पानी भर गया, सड़कें भी नदी बन गईं और इसी का कवरेज एक स्थानीय न्यूज चैनल का रिपोर्टर करने निकला। उसने सरकार पर तंज कसने के लिए बेहद मजेदार तरीका अपनाया और सड़क पर ही स्विमिंग पूल में बच्चों के लिए उपयोग होने वाले खिलोनों और बाथटब को सड़क पर लेकर उन पर सवार हो गया।

वाडियो में रिपोर्टर इन खिलौनों के बीच पानी में तैरता नजर आ रहा है। अपने कवरेज में उसने कहा कि, 'मैं किसी स्विमिंग पूल में नहीं हूं बल्कि सड़क के बीच में हूं जो पानी से भरी हुई है। ऐसे ही हाल शहर के अन्य हिस्सों के भी है। मैं पानी के इस पूल में मजे कर रहा हूं और लोगों को भी राय दूंगा कि वो भी ऐसा ही करें क्योंकि यह पानी जल्द उतरने वाला नहीं है।'

यह पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी रिपोर्टर्स के इस तरह के मजेदार वीडियो सामने आए हों। इससे पहले भी कई भार कवरेज करते हुए उनकी अटपटी हरकतें कैमरे में कैद हुई हैं।

Dakhal News 4 July 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2440
  • Last 7 days : 16390
  • Last 30 days : 59545
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.