हिंदी में आ रही है प्रिया प्रकाश की फिल्म
हिंदी में आ रही है प्रिया प्रकाश की फिल्म

इस साल वेलंटाइन डे के मौके एक छोटी-सी वीडियो क्लिप के जरिये इंटरनेट की सनसनी बन गई साउथ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अब हिंदी के दर्शकों को भी अपना अंदाज़ दिखाएंगी। केरल की रहने वाली 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर अपनी मलयालम फिल्म ओरु अदार लव (Oru Adaar Love) के एक गाने ‘माणिक्य मलराय पूवी...’ में अपनी आंखों का गज़ब का एक्सप्रेशन दिखाने के कारण रातों रात इंटरनेट पर छा गई थीं।

केरल के त्रिचूर के विमला कॉलेज में बी कॉम की पढ़ाई कर रही प्रिया प्रकाश के पहले डाले गए 26 सेकेंड के वीडियो से ही बड़ा तहलका मचा था और उसके बाद कई और क्लिप जारी किए गए। इतना ही नहीं उनको लेकर फ़तवा भी निकला गया और एफआईआर भी दर्ज़ हुई लेकिन बाद में अदालत ने इसे रद्द कर दिया।

बताते हैं कि प्रिया प्रकाश की देश भर में फैली लोकप्रियता को देखते हुए अब उनके फिल्म के निर्माता ने इसे भुनाने का फैसला किया है और बताया जाता है कि इसी कारण अब ओरु अदार लव को मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज़ करने का फैसला किया गया है। हालांकि निर्माता की तरफ़ से अभी तक इस बार की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। ओमर लुलु के निर्देशन में बनी कॉलेज रोमांस वाली इस फिल्म में प्रिया के अलावा रोशन अब्दुल रौफ और नूरीं शेरिफ ने भी काम किया है। बताया जा रहा ही कि इन सारी भाषाओं के साथ फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

उसी समय देश-दुनिया में सलमान खान की रेस 3 भी रिलीज़ हो रही है । प्रिया प्रकाश वारियर के इन्स्टाग्राम पर 5.4 मिलियन फ्लोअर्स हैं और हाल ही में आईपीएल क्रिकेट के मैच के दौरान उनकी एक फर्ज़ी तस्वीर वायरल हो गई थी।

Dakhal News 13 April 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 1886
  • Last 7 days : 10283
  • Last 30 days : 55054
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.