पद्मावत को लेकर कई शहरों में पुलिस में शिकायत
पद्मावत को लेकर कई शहरों में पुलिस में शिकायत

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर 150 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लेने और दुनिया के कई देशों में इस फिल्म को पसंद किए जाने के बाद भी फिल्म के निर्माताओं को इन दिनों एक बड़ी परेशानी से जूझना पड़ रहा है। भंसाली और फिल्म की निर्माता कंपनी वायकॉम 18 की तरफ़ से देश भर में पद्मावत की लगातार हो रही पायरेसी के ख़िलाफ़ महाराष्ट्र, दिल्ली, और चंडीगढ़ के साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज़ करवाई गई है।

फिल्म के प्रवक्ता ने बताया है कि कई राज्यों में साइबर क्राइम सेल ने हमारी शिकायत के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है। जहां कंप्यूटर से फिल्म को अवैध तरीके से डाउनलोड कर पायरेसी की जा रही है, उनकी पहचान कर ली गई है और कुछ आईपी एड्रेसेस को ब्लॉक कर दिया गया है। कुछ लोग फिल्म की डीवीडी भी बना कर बेच रहे हैं उनकी भी धरपकड़ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक टोरंट पर 35 वेबसाइट्स ने पद्मावत को अपलोड किया था, जिसे साइबर क्राइम सेल ने हटवा दिया। अब इसके सोर्स को भी ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है ताकि फिल्म को लेकर हुए लेन-देन का पता लगाया जा सके।

दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत को पिछले साल रिलीज़ किया जाना था लेकिन राजपूत करणी सेना के विरोध के चलते फिल्म को अनिश्चितकाल के लिए टाला गया और फिर फिल्म 25 जनवरी को परदे पर आई।

 

Dakhal News 1 February 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 2685
  • Last 7 days : 13042
  • Last 30 days : 72764
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.