परी से लगेगा डर
pari

अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन की 'परी' की रिलीज डेट बदली गई है। इसकी घोषणा करते हुए निर्माताओं ने फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया है।

संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'पद्मावत' के 25 जनवरी पर आने की संभावना से बॉक्स ऑफ़िस पर जैसे घमासान मच गया है। नफ़ा-नुक़सान का आंकलन करते हुए निर्माता अपनी फ़िल्मों की रिलीज़ आगे-पीछे कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा की परी पर भी इसका असर पड़ा है और फ़िल्म एक महीना आगे खिसका दी गई है।

विराट कोहली के साथ शादी करके हाल ही में लौटीं अनुष्का शर्मा आते ही काम में जुट गई हैं। आनंद एल राय की फ़िल्म ज़ीरो के साथ अनुष्का अपनी तीसरी होम प्रोडक्शन फ़िल्म परी की रिलीज़ पर भी काम कर रही हैं। ये फ़िल्म पहले 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी। अनुष्का ने ये तारीख़ बड़े सोच-विचारकर रखी थी, क्योंकि इस डेट पर कोई बड़ी फ़िल्म मुक़ाबले में नहीं थी। मगर, पद्मावत की रिलीज़ 25 जनवरी तय होने से अनुष्का की योजनाओं को ठेस लगी है, क्योंकि पद्मावत से बचने के लिए कई फ़िल्मों के लाइन-अप्स डगमगा गये हैं।

25 तारीख़ को पहले सिर्फ़ पैड मैन और अय्यारी रिलीज़ हो रही थीं। अक्षय कुमार की पैड मैन को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है, वहीं अय्यारी के निर्देशक नीरज पांडे हैं। इस फ़िल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल्स में हैं। गणतंत्र दिवस जैसे मौक़ों पर दो बड़ी फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर समायोजित हो जाती हैं, मगर एक और बड़ी फ़िल्म आ जाए, तो बिज़नेस के लिए स्थिति चुनौतीपूर्ण हो जाती है। ऐसे में पद्मावत के आते ही सबसे पहले अय्यारी ने जगह छोड़ी। निर्माताओं का मानना था कि दो बड़ी फ़िल्मों के साथ प्रतिस्पर्द्धा करने कुछ हासिल नहीं होने वाला। लिहाज़ा अय्यारी को वे '9 फरवरी की तारीख़ पर ले गये।

अय्यारी के सामने परी को टिकना थोड़ा मुश्किल होता, लिहाज़ा एक समझदार निर्माता की तरह अनुष्का ने अपनी फ़िल्म की रिलीज़ एक महीना आगे खिसका दी। परी अब 2 मार्च को होली के मौक़े पर रिलीज़ होगी, यानि जब देश में गुलाल उड़ेगा, तब परी लोगों के चेहरे का रंग उड़ाएगी, क्योंकि ये साइकॉलॉजिकल थ्रिलर फ़िल्म है, जिसमें हॉरर का ज़बर्दस्त तड़का है। अनुष्का ने टीज़र शेयर करते हुए लिखा है- दोस्तों मधुर स्वपनों में खो जाइए।

 

Dakhal News 10 January 2018

Comments

Be First To Comment....
Video

Page Views

  • Last day : 1520
  • Last 7 days : 10197
  • Last 30 days : 36148
All Rights Reserved © 2018 Dakhal News.