भोपाल: विधायक आरिफ मसूद ने जारी किया वीडियो, कहा-मैं फरार नहीं हूं
Bhopal, MLA Arif Masood, released video, said - I am not absconding
भोपाल। इकबाल मैदान पर फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन कर धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले के आरोपित कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की अग्रिम जमानत याचिका पर अब हाईकोर्ट 25 नवम्बर को सुनवाई करेगा। इधर, मसूद का एक वीडियो शुक्रवार को जारी हुआ है, जिसमें वो कह रहे हैं कि मैं फरार नहीं हूं। मेरे खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया है। 
 
जारी किए गए वीडियो में विधायक आरिफ मसूद कहते हैं कि मैंने हाई कोर्ट में अपील की है। अगर वहां से जमानत नहीं मिलती है, तो मैं कोर्ट में सरेंडर कर दूंगा। वीडियो में मसूद ने कहा कि हिन्दू बहनों के घर-घर राखियां पहुंचाई। कई वर्षों से दीपावली पर्व पर साड़ियां भाई के रूप में बहनों को पहुंचाने का काम किया है। सरकार इनकी साफ सुथरी छवि को देखते हुए उसे धूमिल करने के उद्देश्य से इस प्रकार के झूठे प्रकरण लगा रही है। उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हमें माननीय न्यायालय पर पूरा भरोसा है हमें न्यायालय में इंसाफ मिलेगा।
 
गौरतलब है कि तलैया पुलिस ने इस मामले में पहले धारा 144 के उल्लंघन का केस दर्ज किया था, लेकिन बाद में धार्मिक भावनाएं भड़काने की धाराओं में मसूद समेत 7 लोगों पर एफआईआर की गई। अब तक इस मामले में विधायक को छोड़ सभी 6 आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं। विधायक के करीबी अब्दुल नफीस ने बताया कि हाई कोर्ट अग्रिम जमानत पर 25 को फैसला करेगा।


Dakhal News 20 November 2020

Comments

Be First To Comment....

Video

Page Views

  • Last day : 8492
  • Last 7 days : 59228
  • Last 30 days : 77178
x
This website is using cookies. More info. Accept
All Rights Reserved © 2020 Dakhal News.